अपराधहरियाणा

क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 ने 10 लाख रुपए की फिरोती मांगने वाले को किया गिरफ्तार

MKNews.in | Desk

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने फिरोती मांगने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सतीश मूल रुप से बिहार के चंपारण जिले के गांव पठहोली का तथा वर्तमान में गुरुग्राम के सेक्टर-5 की शीतला कॉलोनी में किराए पर रहता है। आरोपी ने 15 जुलाई को ईशानी ज्वेलर्स के मालिक को जान से मारने की धमकी देकर 10 लाख रुपए की फिरोती मांगी थी। जिसकी सूचना ईशानी ज्वेलर्स के मालिक ने थाना सराय ख्वाजा में सूचना दी थी। जिसपर तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी थी। क्राइम ब्रांच टीम को अपने सूत्रों से आरोपी का गुरुग्राम का पता लगा जिसपर आरोपी को गुरुग्राम के सैक्टर-5 के एरिया से काबू किया है। आरोपी को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।
आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अपने संतोष व अन्य साथियों के साथ मिलकर लोगों फिरोती, ठगी करने की वारदतो को अंजाम देता है। आरोपी ने अब तक बैंक के 20 खातों में लगभग अपने दोस्तों के साथ मिलकर 500 लेनदेन किए है। आरोपी का साथी संतोष अपने गांव जोकटिया से ही ऑपरेट करता है। आरोपी संतोष पहले भी कई बार फिरोती व ठगी के मामलों में जेल जा चुका है। आरोपी को पकडने के लिए 2 बार आरोपी के गांव जोकटिया बिहार में रेड की गई लेकिल आरोपी फरार हो गया। आरोपी सतीश से वारदात में प्रयोग 2 फोन व चार सीमकार्ड बरामद हुए है।
आरोपी संतोष पर बिहार में पहले 2 मुकदमें ठगी और योजना के तहत फॉर्ड करने के मामले दर्ज है। आरोपी दोनों मामलो में फरार चल रहा है। आरोपी की तलाश जारी है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है

MK News

आम आदमी का अधिकार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button