अपराधहरियाणा

राहुल हत्याकान्ड में शामिल 4 आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार

अन्य 4 संगीन वारदातों को अंजाम देने वाले थे।

MKNews.in | Desk

फरीदाबाद- 29 जुलाई, बतादे कि वारदात 21 जुलाई के सुबह करीब 6.15 बजे छायंसा की है। राहुल अपने घर के पास अपने दोस्तो के साथ में बैठे हुये था तभी एक सफेद रंग की गाडी POLO में चार लड़के आये और चालक गाडी की सीट पर ही बैठा रहा और तीनों लड़को ने गाडी से उतरकर पिस्टल/रिवाल्वर से राहुल पर ताबडतोड गोलिया चला दी। राहुल ने भागने की कोशिश की लेकिन तीनों हमलावरो ने उसे घेर कर कई गोलियां मारी। वहां उपस्थित आस-पडोस के लोगों ने हमलावरों पर ईंट–पत्थर बरसाये, तो ये लोग अपनी गाडी में बैठकर भाग गये। राहुल को घायल अवस्था में सर्वोदय अस्पताल लेकर गए। जहां पर डाक्टर ने राहुल को मृत घोषित कर दिया था। घटना स्थल पर डीसीपी क्राइम, एसीपी क्राइम, क्राइम ब्रांच डीएलएफ, क्राइम ब्रांच सेक्टर-56, क्राइम ब्रांच बोर्डर, सीन ऑफ क्राइम टीम के साथ डॉक्टर मनीषा पहुंच कर निरीक्षण किया।
मृतक राहुल के माता पिता घर से बाहर गए हुए थे। राहुल के मामा हरेन्द्र की शिकायत पर थाना छायंसा में हत्या कि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरु कर दी। पुलिस कमिश्नर द्वारा मुकदमें में शामिल आरोपियों पर 5-5 हजार रुपए का ईनाम रखा गया था।
डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा प्रेस वार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि मामले में कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा DLF, अपराध शाखा सैक्टर 65 और अपराध शाखा बॉर्डर टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से सोनिपत के खरखौदा से चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियो में आरोपी अजय,पदम उर्फ राधे, राहुल उर्फ ब्रहमचारी और रोहित उर्फ केडी का नाम शामिल है। आरोपी अजय(27) सोनीपत के गांव भैंसवाल का, आरोपी पदम(22) सोनीपत के गां रीढाऊ का, आरोपी राहुल उर्फ ब्रह्मचारी(25) रोहतक जिले के गांव बलियाना का तथा आरोपी रोहित उर्फ केडी(22) रोहतक जिले के गांव खरैटी का रहने वाले है। गिरफ्तार आरोपी अजय हत्याकंड का मुख्य आरोपी है। आरोपी अजय और रोहित उर्फ केडी ने बी फार्मा कर रखी है। आरोपी पदम बीए तथा आरोपी राहुल उर्फ ब्रह्मचारी 11 पास है।
प्रारम्भीक पूछताछ में सामने आया की मुख्य आरोपी अजय की एक लडकी से दोस्ती थी। लडकी मृतक राहुल से बात करने लगी, आरोपी अजय लडकी को राहुल से बात करने से मना करता था और इस कारण आरोपी ने राहुल को अपने रास्ते से हटाने के लिए अपने दस्तो के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी राहुल उर्फ ब्रह्मचारी पर पूर्व में अवैध नशा तस्करी तथा लडाई-झगडे के 2 मुकदमें दर्ज है।
पूछताछ में खुलासा हुआ है कि राहुल के मर्डर के बाद आरोपियों ने 4 अन्य संगीन वारदातों की योजना बना रखी थी। वारदातों को अंजाम देने से पहले ही क्राइम टीम ने आरोपियो को धर-दबोचा।
आरोपियो को अदालत में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयोग हथियार की बरामदगी व वारदात में शामिल अन्य आरोपियो के संबंध में गहनता से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों से वारदात में प्रयोग गाडी को बरामद कर लिया है।

MK News

आम आदमी का अधिकार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button