अपराध

12 साल बाद जेल से रिहा हुआ माफिया बृजेश सिंह

MKNews.in | Desk

गाजीपुर मुहम्मदाबाद के उसरी चट्टी में 15 जुलाई 2001 को हुई गैंगवार के आरोपी बृजेश सिंह इसी मामले में 2009 से ही जेल में बंद थे। घटना में मुख्तार अंसारी ने मुकदमा दर्ज कराया था कि यह हमला बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह ने करवाया था।
माफिया मुख्तार अंसारी पर जानलेवा हमले और हत्या के षडयंत्र के आरोप में सेंट्रल जेल में बंद माफिया बृजेश सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद 12 साल बाद बृहस्पतिवार को जेल से रिहा किया गया। बृहस्पतिवार की देर शाम जमानत के कागजात पहुंचने के बाद माफिया व पूर्व एमएलसी बृजेश सिंह जेल से बाहर आए।
गाजीपुर मुहम्मदाबाद के उसरी चट्टी में 15 जुलाई 2001 को हुई गैंगवार के आरोपी बृजेश सिंह इसी मामले में 2009 से ही जेल में बंद थे। घटना में मुख्तार अंसारी ने मुकदमा दर्ज कराया था कि यह हमला बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह ने करवाया था। सेंट्रल जेल के जेलर सूबेदार यादव के पास बृहस्पतिवार की शाम को रिहाई आदेश मिला। इसके बाद करीब सात बजे बृजेश सिंह को रिहा कर दिया गया।
इधर बृजेश के रिहाई की खबर मिलने के बाद दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ उनके समर्थक जेल के बाहर पहुंच गए। इससे पहले कई मामलों में अदालत ने बृजेश सिंह को पहले ही बरी कर दिया था। उसरी चट्टी गैंगवार में जेल में बंद बृजेश सिंह को हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद रिहा कर दिया गया।

MK News

आम आदमी का अधिकार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button