उत्तर प्रदेशधर्म

अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ।

महर्षि परशुराम ने की थी नारी सशक्तिकरण की सबसे पहले शुरुआत -- राज्यमंत्री

 

गाजीपुर।

आज पूरे देश में अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रही है। इसी क्रम में ब्राह्मण जन सेवा मंच के द्वारा गाजीपुर के लंका मैदान में परशुराम जयंती का आयोजन किया गया।

जिस के मुख्य अतिथि आयुष राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र उर्फ दयालु रहे। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज नारी सशक्तिकरण की बात होती है। लेकिन महर्षि परशुराम ने इसकी शुरुआत सबसे पहले किया था।

उन्होंने अपना पूरा जीवन मानवता के कल्याण के लिए दिया था। इस दौरान मीडिया ने चंदौली के घटना पर जब बात करनी चाही तो उन्होंने कहा आज का दिन भगवान के लिए समर्पित है। मानव जीवन की दुश्वारियां और उसका सुख दुख सब चलता रहेगा।

घटना है और उस घटना को लेकर प्रशासन कटिबद्ध रहता है। जो जिम्मेदार थे और जिन्होंने गलतियां की थी उनको सजा मिली है। उन्हें सस्पेंड किया गया है और भी जो लोग दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान अखिलेश यादव के द्वारा कोरोना काल से लेकर अब तक के बिजली बिल माफ करने को लेकर एक ट्वीट किया गया था। जिस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ट्विटर बना ही है ट्वीट करने के लिए । सारी दुनिया के करोड़ों लोग ट्वीट किया करते हैं। हर ट्वीट पर जाइएगा तो आप परेशान हो जाइएगा।

उनको ट्वीट करने दीजिए और जो समाज में समाज के हित का काम है सरकार कर रही है। केंद्र और प्रदेश की सरकार अपने भारतवंशियों के लिए हिंदुस्तानियों और राष्ट्र वादियों के लिए काम कर रही है और समाज के हित के लिए काम कर रही है। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री विजय मिश्र समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button