उत्तर प्रदेशलाइफस्टाइल

अतिप्राचीन रामलीला कमेटी ने सैकड़ों वंचितों में बांटे कम्बल , एसडीएम “सदर” प्रतिभा मिश्र भी रही कम्बल वितरण में मौजूद ।

 

गाजीपुर ।

आज शुक्रवार को गिरते पारे और बढ़ती ठंड को देखते हुए गाज़ीपुर की अति प्राचीन रामलीला कमेटी “हरिशंकरी” द्वारा लंका सभागार में कम्बल वितरण का कार्य किया गया ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपजिलाधिकारी सदर सुश्री प्रतिभा मिश्र भी उपस्थित रहीं, और कमेटी के साथ मिलकर कम्बल वितरण का कार्य किया ।

कंबल वितरण के दौरान एसडीएम प्रतिभा मिश्रा ने अपील करते हुए कहा कि आजकल ठंड ज्यादा पड़ रही है इसलिए आप जरूरी न हो तो घरों से न निकलें , उन्होंने जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि जनपद के सदर क्षेत्र में 2370 लाभार्थियों में कंबल का वितरण जिला प्रशासन की तरफ से किया जा चुका है और सदर क्षेत्र में लगभग विभिन्न जगहों पर 70 जगहों अलाव भी जलाए जा रहे हैं ।

उन्होंने सामाजिक संस्थाओं से भी इस ठंड में आगे आकर गरीबों और वंचितों की मदद करने की अपील की। वही अति प्राचीन रामलीला कमेटी “हरिशंकरी” के मंत्री ओमप्रकाश तिवारी बच्चा ने कहा कि अति प्राचीन रामलीला कमेटी द्वारा रामलीला मंचन के साथ समय समय पर सामाजिक कार्य भी किये जाते हैं और कमेटी द्वारा प्रभु श्रीराम के आदर्शों पर चलते हुए अधिकारों से वंचित, शोषित और गरीबों के हित में कार्य करने का प्रयास करती है , इसी कड़ी में आज तीन सौ लोगो में कम्बल वितरण का कार्य किया गया है और आवश्यकतानुसार आगे भी ऐसे सामाजिक और पुनीत कार्य संस्था करती रहेगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button