अपराधउत्तर प्रदेश

अपराध और अपराधियों में योगी सरकार का खौफ, लूट में वांछित आरोपी ने किया आत्मसमर्पण ।

एसपी ऑफिस के सामने आरोपी विशाल बिंद ने एसपी के सामने किया आत्मसमर्पण , आरोपी अपने शरीर के आगे पीछे तख्ती लगाकर एसपी कार्यालय पहुंचा ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

 योगी सरकार में अपराधियों में खौफ साफ देखा जा सकता है। जी हां अपराधियों किस तरह का खौफ व्याप्त है आज गाजीपुर पुलिस कार्यालय के प्रांगण में देखने को मिला।

जहां लूट की वारदात शामिल में वांछित आरोपी अपने शरीर के आगे पीछे तख्ती लगाकर एसपी कार्यालय पहुंचा और एसपी ऑफिस के सामने खड़ा हो गया। जिसके बाद हड़कंप मच गया।

उसके तख्ती पर लिखा था एसपी साहब मैं विशाल बिंद समर्पण करने आया हूं। मुझे पुलिस से बचाइए, मैं अपराध नहीं करूंगा।

जैसे ही वह एसपी ऑफिस के सामने पहुंचा तो ऑफिस में मौजूद एसपी, एसपी सिटी, एसपी ग्रामीण और सीओ सदर मीटिंग कर रहे थे। जैसे ही सभी को जानकारी हुई तो ऑफिस के बाहर आ गए और उससे पूछताछ की।

वहीं घटना की जानकारी एसपी ग्रामीण राजधारी चौरसिया ने संबंधित थाने से मोबाइल के माध्यम से ली। जिसके बाद एसपी ग्रामीण ने लूट के वांछित आरोपी को संबंधित थाने को कार्रवाई के लिए सुपुर्द कर दिया ।

वहीं समर्पण करने आया लूट में वांछित आरोपी विशाल बिंद ने बताया कि पुलिस की एसोजी टीम मुझे मार देती। जिससे जान बचाने के लिए आज एसपी कार्यालय पहुंच कर आत्म समर्पण किया है।

इस दौरान एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि आज लूट का आरोपी विशाल बिंद ने आत्मसमर्पण किया है। जो भांवरकोल थाने में लूट का वांछित आरोपी है , जिससे पूछताछ चल रही है।

आपको बता दें कि एसपी गाजीपुर के निर्देश पर जिले में अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कल भांवरकोल थाने की पुलिस ने 4 लुटेरे को किया बसनिया गांव के पास से गिरफतार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से लूट की, टाटा मैजिक लोडर ,घटना मे प्रयुक्त बोलरो वाहन, निशानदेही पर 83 कैरेट, 1 जैक व 2 तंमचा और 4 कारतूस बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों में दीपक बिन्द, मयंक दूबे उर्फ गोलू दूबे, धनन्जय यादव, मनीष गौड को गिरफ्तार किया है। जबकि उस लूट में विशाल बिंद भी शामिल था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button