उत्तर प्रदेशराजनीति

एमएलसी विशाल सिंह चंचल का प्रधान , बीडीसी एवं ब्लाक प्रमुख ने किया जोरदार स्वागत ।

ग़ाज़ीपुर ।
नगर के एक पैलेश में प्रधान ,बीडीसी सदस्यों के साथ स्वागत समारोह में एमएलसी विशाल सिंह चंचल का माला पहनाकर स्वागत किया गया।
कार्यक्रम में ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि संतोष यादव ने कहा कि विधान परिषद चुनाव की अधिसूचना जारी थी और बाद में सूचना आई कि चुनाव टल गया है। हम बोनस में है ।चुनाव टलने से उदासी मौहल का है। लोक प्रिय एमएलसी को दुबारा एमएलसी बनाने का काम किया जाएगा । भयंकर सिंह यादव ने कहा कि 16 ब्लॉकों के प्रधान एमएलसी विशाल सिंह चंचल को जिताने का काम करेंगे।विपक्ष एमएलसी के सामने जीरो है। एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने कहा कि सम्मान समारोह में घूरा और राजदेव यादव ने कार्यक्रम को सफल बनाने का काम किया।
कार्यक्रम में सदर ब्लॉक के प्रधान और क्षेत्र पंचायत सदस्य मौजूद थे।
उत्तर प्रदेश में ग़ाज़ीपुर जैसा कही चुनाव नही हो रहा है ।निर्दल जीत कर सदन तक पहुच हूं । चंचल को हराना मुश्किल है।जिले में प्रधान अध्यक्ष चुनाव लड़ने चले मदन को भयंकर  ने पद से हटा दिया है।सदर ब्लॉक को बेहतरीन बनाने का काम किया ।महाराज जी ने प्रधानों और बीडीसी प्रमुखों की मानदेय बढ़ाया।।ब्लॉक में क्षेत्र पंचायत सदस्य नरेगा काम सुरु हो जाएगा ।जिले में सपा को प्रत्याशी नही मिला। स्वागत सम्मेलन में प्रधानों के मन को टटोला गया ।साढ़े चार साल में भरपूर विकास करूंगा आप लोगो का सहयोग रहे सदर ब्लॉक को यूनिक ब्लॉक बनेगा।जीतल चुनाव कैंसिल हो गया पूर्व ब्लॉक प्रमुख घूरा सिंह ने कहा कि नाराज लोगों को भी एमएलसी मना लेते है।

ब्लाक प्रमुख प्रतिनिध राजदेव सिंह ने कहा की बीडीसी सदस्यों का कोई बजट नही है उनको नरेगा से जोड़ा जाएगा एमएलसी चंचल को जिताने की अपील की है ।इस मौके पर भयंकर यादव ,जोगी यादव, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिध राजदेव सिंह , पूर्व ब्लॉक प्रमुख शशिपाल सिंह घूरा , ब्लॉक प्रमुख संतोष यादव ,ब्लॉक प्रमुख मनोज गुप्ता, ब्लॉक प्रमुख जोगेंद्र सिंह , देवप्रकाश सिंह प्रधान साथियो में सोनू यादव , मैनेजर यादव , शम्भू यादव, आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button