अपराध

कटा 119 का चालान , वसूला गया हजारों का जुर्माना ।

यातायात प्रभारी सुशील मिश्रा ने चलाया विशेष अभियान ।

 

गाजीपुर।

यातायात जागरूकता को लेकर सोमवार की शाम यातायात प्रभारी सुशील मिश्रा ने शहर के कई क्षेत्रों में जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान लोगों को वाहन चलाते समय विशेष सावधानी बरतने की अपील भी की। यातायात प्रभारी ने कहा कि बाइक चलाते समय मोबाइल फोन का इस्तेमाल किसी भी सूरत में न करें।

इसके अलावा चार पहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट का इस्तेमाल करें, वाहन चलाते समय शराब का सेवन न करें। अगर कोई ऐसा करता है तो उसे रोकें। बताया कि शराब या अन्य नशा करने के कारण लोग अक्सर दुर्घटना का शिकार होते हैं।

अभियान के दौरान चार पहिया वाहनों पर काले फिल्म लगाकर चलने वालों के ऊपर भी कार्यवाही की गई और उनके वाहनों के शीशे पर लगे काले फिल्म को भी  उतरवाया गया और सख्त हिदायत दी गई की वाहन चलाते समय यातायात नियमों का शत-प्रतिशत पालन करें। कहा कि यह जागरुकता अभियान पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाया जा रहा है।

इस दौरान होर्डिंग व बैनर से भी आमजन को जागरूक किया जा रहा है। इसके अलावा आटो व बस चालकों को क्षमता से अधिक यात्री न ढोने के लिए कहा गया।

इस दौरान यातायात प्रभारी सुशील मिश्रा ने कहा कि यातायात नियमो का पालन न करने तथा अवैध रूप व गलत ढंग से वाहन, ऑटो आदि को पार्क में खड़ी करने पर कुल 119 लोगों का चालान किया गया और 1000 जुर्माना वसूल किया गया। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button