उत्तर प्रदेशराजनीति

कांग्रेस प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय का बड़ा बयान , बोले कमर हिलाने से नहीं मिलता वोट ।

अजय राय आज गाज़ीपुर दौरे पर थे , कार्यकर्ताओ से बैठक के बाद श्रीचित्रगुप्त पूजन में भी हुए शरीक।

 

गाज़ीपुर ।

निरहुआ के सवाल पर कांग्रेस प्रांतीय अध्यक्ष ने ली चुटकी —

कांग्रेस पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पिंडरा वाराणसी के पांच बार विधायक रहे और उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री अजय राय आज अपने गृह जनपद गाजीपुर के प्रथम दौरे पर थे ।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी के जिला कार्यालय में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ एक आवश्यक बैठक की और इसके बाद वह स्थानीय प्राचीन श्रीचित्रगुप्त मंदिर में दर्शन और पूजन करने पहुंचे जहां उन्होंने श्री चित्रगुप्त भगवान की पूजा करके उनके भाई स्व. अवधेश राय हत्याकांड और मोहम्दाबाद के बीजेपी विधायक स्व. कृष्णानंद राय समेत सात लोगों की हत्या में आरोपित मऊ के पूर्व विधायक व बाहुबली मोख्तार अंसारी को जल्द सजा दिलाने की भी मन्नत मांगी ।

आपको बता दें कि अजय राय मोख्तार अंसारी के खिलाफ वाराणसी और गाज़ीपुर में दायर हुए हत्या और गैंगेस्टर केस में गवाह भी हैं।

अजय राय ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि आज गाजीपुर चुकी मेरा गृह जनपद है प्रांतीय अध्यक्ष बनने के बाद में इसी की मिट्टी से सर माथे पर लगाकर यहीं से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन प्रारंभ करूंगा ।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़के जी के नेतृत्व में कांग्रेस आगामी 2024 लोकसभा और बृजलाल साबरी जी जो प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए हैं उनके नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने जा रही है ।

वहीं उन्होंने अरविंद केजरीवाल को भारतीय जनता पार्टी की बी टीम बताया और कहा कि बीजेपी के इशारे पर ही केजरीवाल चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने देश व प्रदेश की बीजेपी सरकार में बेलगाम महंगाई , बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को रोकने में असफल बताया और पुलिस पर् हो रहे हमले को निराशाजनक बताते हुए कानून व्यवस्था पर् सवालिया निशान उठाया है ।

उन्होंने मोख्तार अंसारी के खिलाफ गवाही पर कहा कि आज तक मोख्तार जैसे अपराधी के खिलाफ कोई गवाही नहीं किया था सिर्फ मैं ही हूँ जिसने मोख्तार अंसारी जैसे कुकर्मी के खिलाफ वाराणसी कोर्ट में और गाज़ीपुर कोर्ट में भी गवाही दिया हूँ और आज श्री चित्रगुप्त जी की जयंती के अवसर पर पूजा में आया हूँ और श्री चित्रगुप्त जी महाराज की कृपा से मोख्तार जैसे कुकर्मी को जरूर सज़ा मिलेगी , ऐसा हमें न्यायालय पर् विश्वास भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button