अपराध

कालेज के गेट पर ही छात्र को चाकू मार किया लहूलुहान ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

गाजीपुर जनपद के दिलदारनगर क्षेत्र के एसकेबीएम इंटर कालेज के कक्षा 9 के छात्र तनवीर खां को इसी विद्यालय के छात्रों ने छुट्टी के बाद गेट पर पीछे से पीठ में चाकू घोंपकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और घटना को अंजाम देने के बाद छात्र फरार हो गए।

लहूलुहान हाल में नीचे गिरे छात्र के पीठ में ही चाकू धंसा रहा। मौके पर पहुंची पुलिस व स्वजन घायल को लेकर सीएचसी भदौरा पहुंचे जहां चिकित्सकों ने पीठ में धंसी चाकू को निकालकर प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

छात्र के चचेरे भाई व मिर्चा गांव ग्राम प्रधान सरताज खां ने दो नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

मिर्चा गांव निवासी छात्र तनवीर खां विद्यालय की छुट्टी होने पर बाहर निकल रहा था। कालेज गेट पर पीछे से इसी विद्यालय के छात्र उसके पीठ में चाकू घोंप कर फरार हो गए। चाकू लगते ही तनवीर लहूलुहान होकर नीचे गिर गया। छात्रों की भीड़ मौके पर जुट गई। विद्यालय के प्रिंसिपल व अध्यापक भी पहुंच गए। पुलिस और स्वजन छात्र को सीएचसी भदौरा लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने छात्र के पीठ में धंसे चाकू को काफी प्रयास के बाद बाहर निकाला। प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

छात्र के चचेरे भाई व मिर्चा गांव प्रधान सरताज खां ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व ही विद्यालय के छात्रों ने तनवीर को मार सिर फोड़ दिया था लेकिन समझा बुझाकर मामला को शांत कर दिया गया था लेकिन फिर छात्रों ने चाकू मार घायल कर दिया।

विद्यालय के प्रिंसिपल आसिफ खां ने बताया कि छात्र तनवीर को चाकू मारने वाले युवक इसी विद्यालय के छात्र हैं। छात्र ने किस विवाद को लेकर चाकू मारा इसकी जानकारी नहीं हो पा रही है। चाकू मारने वाले छात्रों के खिलाफ कार्रवाई होगी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ धनंजय आनंद ने बताया कि छात्र तनवीर के पीठ में चाकू धंसने से छात्र को सांस लेने में परेशानी हो रही थी। इस कारण जिला अस्पताल रेफर किया गया।

थाना निरीक्षक अशेष नाथ सिंह ने बताया कि सरताज की तहरीर पर उसिया गांव निवासी दानिश व मिर्चा गांव निवासी तबरेज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button