अपराधउत्तर प्रदेश

कोतवाली पुलिस ने 3 अंतरराज्यीय शराब तस्कर को गिरफ्तार कर नवागत एसपी को दी सलामी ।

325 पेटी अवैध शराब की कीमत लगभग 32 लाख से ज्यादे की है ।

 

गाज़ीपुर ।

गाजीपुर की कोतवाली पुलिस ने तीन शातिर अंतरराज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार कर नवागत पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह को सलामी दी है ।

पकड़े गए शराब तस्करों के पास से भारी मात्रा में लगभग 325 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है ।

दरअसल सदर कोतवाली पुलिस को जरिए मुखवीर से सूचना मिली कि आज गाजीपुर में अन्य प्रांतों से शराब तस्करों द्वारा शराब की बड़ी मात्रा में खेप लाई जा रही है ।

मुखबीर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए जमानिया मोड़ पर सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया । चेकिंग अभियान के दौरान एक डीसीएम आता दिखा जिसको पुलिस रोकने का प्रयास किया । जिसके बाद डीसीएम में सवार तस्कर डीसीएम छोड़ कर भागने लगे ।

पुलिस ने डीसीएम छोड़ कर भागते देख सभी को दौड़ा लिया । जिसमे भागा रहे तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । वही तस्कर गैंग के कुछ सदस्य पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे । इस बात की पुष्टि एसपी सिटी गोपी नाथ सोनी ने की।

इस दौरान उन्होंने बताया कि मुखबीर की सूचना के आधार पर कोतवाली पुलिस के द्वारा सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमे शराब तस्कर गैंग के तीन सदस्य को गिरफ्तार किया गया है।

पकड़े गए तस्करों के पास से 32 लाख से ज्यादे की कीमत का 325 पेटी अवैध अग्रेजी शराब बरामद किया गया है। जबकि तस्कर गैंग के कुछ लोग फरार हो गए है। फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button