उत्तर प्रदेशराजनीति

गाजीपुर में विपक्ष द्वारा बीजेपी विहीन बनाने के सपने पर मतदाताओं ने फेरा पानी — भानु प्रताप सिंह

 

गाजीपुर ।

बीजेपी जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा गाजीपुर में विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद विपक्ष लगातार हमला कर रहा है ।बीजेपी जिलाध्यक्ष ने जीत के प्रति मतदाताओं और जनता का आभार व्यक्त किया  ।

 

 

गाजीपुर के एमएलसी चुनाव में बीजेपी का परचम लहराने के बाद बीजेपी प्रत्याशी एमएलसी विशाल सिंह चंचल के दूसरी बार जीत दर्ज करने के बाद बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।

चुनाव जीतने के बाद विशाल सिंह चंचल का बीजेपी कार्यालय छावनी लाइन पर बीजेपी जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह के नेतृत्व में स्वागत किया गया।

इस दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने कहा कि किन्ही परिस्थियों में बीजेपी गाजीपुर विधानसभा चुनाव में सफलता प्राप्त नहीं कर पाई और सपा गाजीपुर की सभी सात विधानसभा में जीत दर्ज कर ली।

जिसके बाद सपा एमएलसी चुनाव को लेकर लगातार कमेंट कर रही थी कि गाजीपुर को बीजेपी मुक्त करने का दावा कर रही थी। आज गाजीपुर के मतदाताओं ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

आज बीजेपी एमएलसी चुनाव में परचम लहराने का काम किया है। बीजेपी से एमएलसी प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल 2422 मत पा कर सपा समर्थित निर्दल प्रत्याशी मदन यादव को 1790 मतों से पराजित किया है। हम गाजीपुर की जनता और मतदाओ को आभार व्यक्त करते है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button