उत्तर प्रदेशराजनीति

गाज़ीपुर का रामायण काल से संबंध- मुख्यमंत्री

आज माफियाओं के सीने पर बुलडोजर चलाने का काम सरकार कर रही है- मुख्यमंत्री

 

 

गाज़ीपुर।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जनपद गाजीपुर के सैदपुर विधानसभा के टाउन नेशनल इंटर कालेज पहुंचे थे, जहां उन्होंने कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि आज 1025 परियोजनाओं का जिनकी लागत 195 करोड़ है, लोकार्पण और शिलान्यास किया गया। ये योजनाएं आपके क्षेत्र की हैं जिनका आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।इसके लिए सभी जनप्रतिनिधियो को हृदय से बधाई देता हूँ।रावनकाल में भी आपके सड़कों की पहचान थी। सन्त तुलसीदास ने भी इसकी चर्चा की है।

सीएम ने मंच कहा कि माफियाओं के सीने पर बुलडोजर चलाने का काम सरकार कर रही है और अब यहां से माफियाओं का सफाया हो चुका है। पिछले साढ़े 4 वर्ष में प्रदेश में बड़ा परिवर्तन हुआ है। आज यूपी का युवा कहीं भी जाएगा तो उसे पहचान का संकट नही है। ग़ाज़ीपुर में मेडिकल कालेज का नाम महर्षि विश्वामित्र के नाम पर होगा। पूर्वांचल एक्सप्रेस से लोगों का जीवन बदलेगा, विकास को नई रफ्तार मिलेगी। पीएम मोदी ने देश की तकदीर,तस्वीर बदलने का काम किया है। कहा कि बीजेपी सरकार ने जाति, क्षेत्र,चेहरा नही देखा। बीजेपी सरकार में सभी वर्गों,सभी समाज का विकास किया गया। कहा कि हर गांव में कम्प्यूटर ऑपरेटर की तैनाती की जा रही। हर गांव में ग्राम पंचायत का कार्यालय होगा। हर ग्राम पंचायत कार्यालय में इंटरनेट होगा। बीजेपी सरकार लोक कल्याण के लिए समर्पित है। बीजेपी सरकार गुंडों,माफियाओं से अच्छी तरह निपटना जानती है। बीजेपी सरकार में गुंडों,माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा। पिछली सरकारों में गुंडों,माफियाओं को सरकारी संरक्षण मिलता था।बीजेपी ने सभी क्षेत्र में व्यापक परिवर्तन करके दिखाया है।

पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरे देश मे विकास हो रहा। आज लोग गंगाजल का आचमन कर सकते है। अवैध खनन,अवैध कब्जों पर सरकार ने चाबुक चलाया है। जमीनों पर अवैध कब्जे हटाये गए हैं। सरकार ने स्वास्थ्य क्षेत्र में लगातार सुधार किया है। गरीब की बेटी सरकार की बेटी है। किसानों के हितों के लिए तमाम योजनाएं जारी है। किसानों के लाभ,विकास के लिए बीजेपी सरकार लगातार काम कर रही है। माफिया,अपराधी को उसके कृत्यों की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। सरकार विकास की योजनाएं गांव गांव तक पहुंच रही है। विकास बीजेपी का एजेंडा है। लोक कल्याण बीजेपी का एजेंडा है। विकास विपक्षी दलों का एजेंडा नही था। यूपी में 30 नए मेडिकल कालेज बन रहे है। बीजेपी सरकार विकास के लिए समर्पित है। बीजेपी सरकार जनता के सम्मान के लिए समर्पित है। बीजेपी सरकार जनता के हितों के लिए समर्पित है। कार्यक्रम में राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला, बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, एमएलसी चंचल सिंह, विधायक सुनीता सिंह, मोहम्मदाबाद विधायक अलका राय, गाजीपुर विधायक संगीता बलवंत, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, जिलाध्‍यक्ष भानुप्रताप सिंह आदि कई बीजेपी लीडर्स मौजूद रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button