उत्तर प्रदेशराजनीति

गाज़ीपुर की सड़को पर पाकिस्तनी विदेश मंत्री का पुतला फूंक कर विरोध।

 

गाज़ीपुर ।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी पर आज पूरे देश में प्रदर्शन किए जा रहे हैं । 

गाज़ीपुर में भी भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़क पर पार्टी का झंडा बैनर के साथ बिलावल भुट्टो और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।

यही नहीं गुस्साए लोगों ने पहले पाक विदेश मंत्री के पुतले की जूतों-चप्प से पिटाई की और उसके बाद उसमें आग लगा दी । इस प्रदर्शन में बीजेपी की महिला सदस्यों ने भी जमकर नारेबाजी की।

यही नहीं गुस्साए लोगों ने पहले पाक विदेश मंत्री के पुतले की जूतों-चप्प से पिटाई की और उसके बाद उसमें आग लगा दी। दरअसल पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। इस बयान के बाद बीजेपी में काफी आक्रोश है।

भाजपा के झंडे बैनर के साथ सड़क पर बिलावल भुट्टो का पुतला जलाकर विरोध जताते हुए बीजेपी नेताओं खासतौर से जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह , विनोद अग्रवाल और योगेश सिंह ने मीडिया को बताया कि आज पूरे बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ ही देशभर में भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर रोष है । पाक विदेश मंत्री की अभद्र टिप्पणी को लेकर देश में काफी गुस्सा है ।

उन्होंने बताया कि भुट्टो के बयान के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पाक विदेश मंत्री का पुतला फूंका है । पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष दर्जप्राप्त उपमंत्री प्रभुनाथ चौहान ने कहा कि भुट्टो का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है , उसकी इस हरकत पर पाकिस्तान को शर्म आनी चाहिए ।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की ऐसी हरकतें यह दिखाती हैं कि प्रधानमंत्री द्वारा विश्व में भारत की जो छवि बनाई गई है, उससे पाकिस्तान बौखला गया है। इस बौखलाहट में पाकिस्तान के नेता इस तरह के बयान दे रहे हैं । गर्ग ने कहा कि आज भुट्टो का पुतला फूंक कर पाकिस्तान को यह संदेश दिया उसे अपनी हरकतों से बाज आना चाहिये ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button