अपराधउत्तर प्रदेश

घर में शिक्षिका की संदिग्ध परिस्थियों में मिली लाश , जांच में जुटी पुलिस

हत्या, आत्महत्या या दवा के रिएक्शन से हुई मौत की आशंका ।

 

गाजीपुर ।

गाजीपुर के सदर कोतवाली इलाके में शिक्षिका मीरा राय की घर में शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर फोर्स के साथ सीओ सिटी, कोतवाल समेत फोरेंसिक टीम पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। महिला की हत्या की गई है या खुदकुशी की है या कोई दवा के रिएक्शन से मौत हुई है। ये जांच का विषय है। फिलहाल पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला साफ हो पाएगा।

दरअसल सदर कोतवाली इलाके के बीकापुर गांव में शिक्षिका मीरा राय नया घर बनवाकर अकेले ही रह रही थी। आज सुबह जब घर में जब कोई हलचल नहीं मिली तो पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस और प्रधान जनार्दन सिंह यादव को दी। सूचना मिलने के बाद ग्राम प्रधान के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने वीडियो रिकार्डिंग करते हुए घर के अंदर पहुंची तो महिला बेड पर मृत पड़ी मिली।

जिसकी जानकारी पुलिस ने अपने उच्चाधिकारियों को दी। जिसके बाद मौके पर खुद सीओ सिटी गौरव कुमार फोर्स और फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे। जहां पर घटना स्थल का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के बाद सीओ सिटी गौरव कुमार ने बताया कि पड़ोसियों द्वारा घटना की सूचना मिली है। कल शाम को मृतक महिला मीरा राय को घर में आते जाते देखा गया था। आज सुबह से कोई हलचल नहीं थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वीडियो ग्राफी कराते हुए गेट का ताला तोड़ा गया। जिसके बाद अंदर देखा गया तो महिला बेड पर मृत पड़ी मिली। मृतक महिला के पास दवा भी मिला है। फोरेंसिक टीम बुला लिया गया है और जांच की जा रही है। वहीं उन्होंने बताया कि महिला तलाक शुदा है और इनकी शादी ढढनी गांव निवासी अरुण राय के साथ हुई थी। मृतका का मायके नंदगंज थाना इलाके के सिहोरी गांव में है।

मृतका की एक बेटी भी है जिसकी शादी हो चुकी है और वो भी यहां पर नहीं रहती है। मृतक महिला अकेले यहां रहती थी। फिलहाल शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

वहीं ग्राम प्रधान जनार्दन सिंह यादव ने बताया कि घटना की सूचना मुझे मिली तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा वीडियो रिकार्डिंग के साथ अंदर घुसी है और ताला तोड़ा गया है। जिसके बाद महिला बेड पर मृत पड़ी मिली है।

मृतक महिला मीरा राय मोहम्मदाबाद तहसील के देवा वैरान के जूनियर हाईस्कूल में पढ़ाती थी। इनका ससुराल सुहवल थाना इलाके ढढनी गांव में है और अरुण राय से इनकी शादी हुई थी जो तलाक हो चुका है। इनका मायका नंदगंज थाना इलाके के सिहोरी गांव में है। ये यहां पर अकेली रहती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button