उत्तर प्रदेश

छात्र-छात्राओं की पहली पसंद बना सत्यदेव ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट ।

 

गाजीपुर।

सत्‍यदेव ग्रुप आफ कालेजेज के कैम्‍पस में प्रवेश के लिए छात्र-छात्राओं की भीड़ जुटने लगी है। छात्र-छात्राओं के सुविधाओं के लिए विशेष रुप से काउंटर बनाये गये हैं। चेयरमैन डा. सानंद सिंह ने बताया कि अपने स्‍थापना काल से आजतक अपने कुशल शिक्षकों व शिक्षणेत्‍तर कर्मचारियों, छात्र-छात्राओं के कड़े परिश्रम और लगन से सत्‍यदेव ग्रुप आफ कालेजेज पूर्वांचल में एक नई पहचान बना चुका है। एलकेजी से लेकर स्‍नातकोत्‍तर, तकनीकि शिक्षा लेकर स्‍वास्थ्‍य शिक्षा तक एक ही कैम्‍पस में पठन-पाठन की व्‍यवस्‍था है।

डा. सानंद सिंह ने बताया कि एलोपैथ में बीएससी नर्सिंग, एएनएम, डिप्‍लोमा इन फीजियोथैरिपी, डिप्‍लोमा इन ओटी टेक्‍निशियन, डिप्‍लोमा इन ओप्‍टीमेट्री व बी-फार्मा तथा डी-फार्मा कोर्स की शिक्षा प्रदान की जाती है जिसके लिए प्रवेश व रजिस्‍ट्रेशन की प्रकिया शुरु हो गयी है। सत्‍यदेव आईटीआई कालेज में इलेक्‍ट्रीशियन व फीटर ट्रेड से शिक्षा प्रदान की जाती है। सत्‍यदेव पालिटेक्निक कालेज में सिविल इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग प्रोडेक्‍शन, इलेक्‍ट्रीकल, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, ऑटो, इलेक्‍ट्रानिक्‍स इंजीनियरिंग की शिक्षा प्रदान की जाती है जिसका प्रवेश प्रारंभ हो चुका है।

सत्‍यदेव डिग्री कालेज में एमएससी, गणित, रसायन, भौतिक, प्राणी व वनस्‍पति, एमकाम, एमए, बीएससी, बीकाम, बीए, बीटीसी डीएलएड, बीपीएड, बीएड, की शिक्षा प्रदान की जाती है।

सत्‍यदेव इंटरनेशनल पब्लिक स्‍कूल में सीबीएससी बोर्ड के माध्‍यम से एलकेजी से हाईस्‍क्‍ूल तक कक्षाएं शुरु हो गयी हैं। इन कक्षाओं में प्रवेश और रजिस्‍ट्रेशन शुरु हो गया है। जिन विद्यार्थियों को प्रवेश संबंधित जानकारी चाहिए वह इस नम्‍बर 7704905303, 7704935310, 7704905306, 7704905317, 9415356527 पर संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button