राजनीति

जनता के बीच पहुंचे जय किशन साहू किया जनसंपर्क व अपील ।

आज दिनांक 20फरवरी को सदर विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जै किशन साहू ने कुसुम्हीं कलां,सहेड़ी,धरी कलां,हरिहर पुर, बभनौली आदि ग्रामों में जनसम्पर्क कर सहयोग एवं समर्थन देने की अपील किया ।

उन्होंने सदर विधानसभा क्षेत्र को आदर्श विधानसभा बनाने एवं क्षेत्र का चतुर्दिक विकास करने का वादा करते हुए कहा कि आपकी सारी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने का काम करूंगा ।

उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में सेवा भाव के साथ हमेशा सक्रिय रहा हूं । उन्होंने भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने लगातार झूठ और फरेब कर ठगने का काम किया है । इस सरकार ने लगातार किसानों और नौजवानों का अपमान किया है ।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर पुरानी पेंशन योजना बहाल होगी । उन्होंने कहा पुरानी पेंशन योजना बहाल होने से कर्मचारियों का भविष्य सुरक्षित और सम्मान पूर्वक जीवन यापन करने में सहुलियत होगी । इसके साथ साथ 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी, किसानों को सिंचाई के लिए भी मुफ्त बिजली मिलेगी ,15 दिनों के अंदर गन्ना किसानों का भुगतान किया जाएगा ,किसानों को ब्याज मुक्त लोन दिया जाएगा, समाजवादी पेंशन के साथ साथ नौजवानों को लैपटॉप और बेरोजगारों को आईटी क्षेत्र में 22लाख बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा,साड़ के हमले से मारे जाने वाले व्यक्ति के परिजनों को 5लाख रूपये की आर्थिक मदद की जाएगी,यश भारती सम्मान पुनः शुरू किया जाएगा।

उन्होंने पार्टी द्वारा तमाम लिए गये तमाम संकल्पों का जिक्र करते हुए कहा समाजवादी पार्टी की सरकार बनने में ही सबकी भलाई है । उन्होंने कहा कि यह चुनाव डा.भीमराव अम्बेडकर जी के संविधान और लोकतंत्र बचाने के साथ साथ लाल टोपी के सम्मान को बचाने का है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जितना किसानों और नौजवानों का अपमान किया है आजादी के बाद उतना अपमान किसी सरकार ने नहीं किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button