उत्तर प्रदेशराजनीति

जय किशन साहू की सदस्यता के साथ शुरू हुई समाजवादी पार्टी की सदस्यता अभियान समाजवादी पार्टी ।

दिनांक 5 जुलाई से शुरू हुई समाजवादी पार्टी की सदस्यता अभियान का सदर विधानसभा में शुभारंभ जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने सदर विधायक जै किशन साहू को सदस्य बनाकर किया ।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने सभी नेताओं, पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से सदस्यता अभियान में बढ़ चढ़ कर हिस्सेदारी निभाने का आह्वान किया और कहा कि संगठन की मजबूती के लिए अधिक से अधिक सदस्य बनायें ।

उन्होंने कहा कि इस अभियान को गांव- गांव, मुहल्ले -मुहल्ले में सदस्यता कैंप लगाकर पार्टी की रीतियों नीतियों में विश्वास रखने वाले, पार्टी के शुभचिंतकों एवं समर्थकों को सदस्य बनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जितने अधिक सदस्य बनायें जायेंगे पार्टी उतनी ही मजबूत होगी ।
विधायक जै किशन साहू ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है । समाजवादी पार्टी जैसे फौलादी, समर्पित एवं कर्मठ कार्यकर्ता किसी भी दल के पास नहीं है। हमारे कार्यकर्ता संघर्ष में विश्वास रखते हैं। इन्हीं कार्यकर्ताओं के बल पर समाजवादी पार्टी आज इस मुकाम पर हैं।

उन्होंने कहा कि आज जरूरत है कड़ी मेहनत कर फिर से सत्ता में आने की ताकि समाज और प्रदेश की भलाई कर प्रदेश में हुकूमत कर रही साम्प्रदायिक एवं फासिस्टवादी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा सके । उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से सदस्यता अभियान को सफल बनाने में तन मन से जुटने की अपील किया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से गोपाल यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, आमिर अली, दिनेश यादव, डॉ समीर सिंह,असलम खां, बलिराम यादव,सोन्हू यादव, सुशील जायसवाल, आदित्य यादव, कन्हैया सिंह यादव, विभा पाल, गुड्डू यादव, राकेश यादव, राधेश्याम यादव, संतोष यादव,फेंकन यादव, रमेश यादव,राम औतार शर्मा, रामनारायन यादव, छन्नू यादव,पवन यादव,बचनू यादव, रीना यादव, नफीसा बेगम, रीता विश्वकर्मा , नन्हें, लड्डन खां, आजाद चाचा आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button