अपराधउत्तर प्रदेश

दबंगों ने दो युवकों को मारा चाकू , दोनों घायल वाराणसी रेफर ।

मामूली बात को लेकर दबंगों ने विजय और राहुल को मारा चाकू।

ग़ाज़ीपुर ।

मामूली बात को लेकर दबंगों ने विजय और राहुल को मारा चाकू।

दबंग युवक सरस और उजाला ने दोनों युवकों को मारा चाकू ।

हमलावर उजाला गिरफ्तार , सरस मौके से फरार।

शादियाबाद थाने के कटघरा बाजार की घटना ।

 

*एंकर -* गाजीपुर के शादियाबाद थाना इलाके के कटघरा बाजार में दबंगों ने दो युवकों को चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना से बाजार में अफरा तफरी मच गई। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया ।जबकि एक हमलावर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। वहीं पुलिस से चाकू के हमले से गम्भीर युवकों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल भेजा। जहां पर डॉक्टरों ने घायलों की गम्भीर स्थिति को देखता हुए प्राथमिक इलाज कर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

दरअसल ग़ाज़ीपुर के नन्दगंज थाना इलाके के पहलवानपुर गांव निवासी विजय शंकर तिवारी 24 वर्ष पुत्र राकेश तिवारी व शादियाबाद थाना क्षेत्र के कुकुड़हा राहुल यादव 20 वर्ष शनिवार की देर शाम शादियाबाद थाना क्षेत्र के कटघरा बाज़ार में अपने दोस्त के साथ रॉयल स्वीट हाऊस पर पहुँचा ।

उसी दौरान गांव ही दो दबंग युवक सरस सिंह व उजाला सिंह से किसी बात को लेकर कहाँ सुनी हो गई। कहासुनी में बात इतनी बढ़ गई कि दबंग युवक सरस सिंह ने विजय शंकर तिवारी को चाकू से हमला कर दिया। इस बीच बीच-बचा करने पहुंचे विजय के दोस्त राहुल यादव पर भी चाकू से हमला करते हुए उसके पेट मे चाकू मार दिया। जिससे दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक हमलावर उजाला सिंह को गिरफ्तार कर लिया। वही मौका का फायदा उठाकर दूसरा हमलावर फरार हो गया। पुलिस ने घायल दोनो युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद दोनो युवक को वाराणसी ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button