अपराधउत्तर प्रदेश

दो भाईयों के परिवार में हुए विवाद में एडिट अटैक , 6 झुलसे ।

बिजली के बिल भुगतान करने को लेकर हुए विवाद में एसिड अटैक ।

 

ग़ाज़ीपुर।

एसिड अटैक में 6 झुलसे, सभी जिला अस्पताल में भर्ती

डॉक्टरों ने कहा एसिड अटैक में झुलसे सभी का इलाज जारी

रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नवली गांव में एक भाई ने दूसरे भाई पर किया एसिड अटैक

गाजीपुर के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नवली गांव बकाया बिजली बिल के भुगतान को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया। इसी दौरान गुस्साएं छोटे भाई ने बड़े भाई व उसके परिवार पर तेजाब फेंक दिया, जिससे महिला-पुरुष सहित छह लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल लेकर आई। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज कर भर्ती कर लिया है।

आपको बता दें कि रेवतीपुर थाना इलाके के नवली गांव के उत्तर टोला निवासी संतोष वर्मा और उसके भाई अशोक वर्मा में 65 हजार के बकाए बिजली बिल के भुगतान एवं उसके आपसी में शेयर को लेकर कहासुनी होने लगी। मामला शांत होने के बजाय बढ़ता ही गया और देखते ही देखते मारपीट शुरु हो गया ।

इसी दौरान छोटा भाई संतोष वर्मा अपनी दुकान में तेजाब रखे बोतल को लेकर आया और अपने बड़े भाई अशोक सहित उसके परिवार पर फेंक दिया , जिससे अशोक वर्मा , ज्योति , विशाल , मोहिनी , कमला , लीलावती समेत छह लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

जबकि मारपीट में संतोष भी घायल हो गया। घटना की जानकारी होते ही पास-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद तीन 108 एम्बुलेंस से झुलसे लोगों को रेवतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

फिलहाल घायलों ने बताया कि बिजली बकाया के भुगतान को लेकर विवाद था। उसी दौरान परिवार के ही एक सदस्य ने एसिड से हमला कर दिया है।

वही मामले में इलाज कर रहे जिला अस्पताल के डॉक्टर मिथिलेश यादव ने बताया कि रेवतीपुर थाने के नवली गांव में दो भाइयों के बीच एसिड अटैक हुआ है। जिसमें 6 झुलसे हुए है। जिनका प्राथमिक उपचार कर भर्ती किया जा रहा है। फिलहाल गंभीर रूप से झुलसे लोगों का इलाज चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button