अपराधउत्तर प्रदेश

दो महिलाएं समेंत तीन हीरोइन तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

 

गाज़ीपुर ।

 उत्तर-प्रदेश सरकार नशे का करोबार करने वालों पर सख्त है जिसकी वजह से पुलिस नशे का कारोबार करने वालों पर लगातार कार्रवाई कर रही है ।

गाजीपुर में आज पुलिस ने दो महिला समेत तीन हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया है । स्वाट टीम और दिलदारनगर पुलिस ने दिलदारनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कुशी को जाने वाली सड़क के पास से इसी गांव के रहने मंगला सिंह कुशवाहा , मनकेशरी देवी और रीता देवी को गिरफ्तार किया और इनके पास से 845 ग्राम नाजायज हेरोइन बरामद किया , जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 80 लाख 45 हजार रुपये बतायी जा रही है । ये तीनों एक ही परिवार के हैं।

एसपी ने बताया की पिछले दो माह में नशे का करोबार करने वाले 40 लोगों पर कार्रवाई की गयी है और 37 मुकदमे दर्ज किये गये हैं।उन्होंने बताया की इनके खिलाफ 14(1) के तहत कुर्की की भी कार्रवाई की जायेगी।

एसपी ने बताया की जनपद में हेरोइन बाहरी राज्यों और जनपदों से आती है और यहां सप्लाई की जाती है।हेरोइन की सप्लाई दो तरह से की जाती है। छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर यहां लोकल युवकों को हीरोइन सप्लाई की जाती है।दूसरे यहां से हीरोइन बड़े शहरों में थोक रूप में सप्लाई की जाती है ताकि नाईट पार्टियों में इसका प्रयोग किया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button