अपराधउत्तर प्रदेश

पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार दो आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में ।

ट्रक के मूल चालक की हत्या कर लूट की वारदात को दिया गया था अंजाम , मामले में 8 आरोपी शामिल , 3 गिरफ्तार ।

 

गाज़ीपुर ।

गाजीपुर में ट्रक लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशो की सुहवल थाना इलाके के मेदनीपुर में पुलिस से हुई मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। जिसकी वजह से बदमाश घायल हो गया।

जिसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। वही घटना में शामिल दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए थे। फरार दोनो बदमाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया।

जिसका खुलासा एसपी रोहन पी बोत्रे ने अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा किया है। इस दौरान एसपी ने बताया कि पूरा मामला लूट और हत्या का है।

इस वारदात में कुल 8 लोग शामिल है। जिसमे से 3 लोगों में विश्वजीत, मनीष कुमार पांडेय, दीपक को गिरफ्तार किया गया है। विश्वजीत अंबेडकर नगर का रहने वाला है। जबकि मनीष और दीपक गाजीपुर के रहने वाले है। इन सभी के खिलाफ लूट और हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है और संबंधित आरोपियों की गिरफ्तारी के टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं एसपी ने बताया कि मामले में जांच कर पता किया गया तो पता चला की बरामद ट्रक झारखंड के सराय केला से लोड होकर पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हुआ था। जहां रास्ते में रांची के मंडा थाना इलाके में मूल चालक केतन यादव की हत्या कर सरिया से लदे ट्रक को लूट कर गाजीपुर लाया जा रहा था कि गाजीपुर के गहमर थाना इलाके के भदौरा के पास बैरिकेटिंग कर वाहन चेकिंग किया जा रहा था कि तेज रफ्तार ट्रक बैरकेटिंग तोड़ भागने लगे। जिसकी सूचना गहमर थाने की टीम ने कंट्रोल रूम को सूचना देने के बाद ट्रक का पीछा करने लगे।

जहां एसओजी , सुहवल थाने की टीम ने घेरा बंदी कर दी। ट्रक में सवार बदमाशो ने अपने आप को घिरा देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गए। वही ट्रक में सवार दो बदमाश फरार हो गए थे। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपियों को एसपी ने मीडिया के सामने पेश कर मामले का खुलासा किया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button