अपराधउत्तर प्रदेश

पुलिस मुठभेड़ में अंतर्राज्यीय गैंग के सरगना समेत 3 गिरफ्तार, 6लाख 10 हजार नगद बरामद ।

पकड़े गए बदमाश सैदपुर यूबीआई राबरी में भी शामिल रहे है ।

 

गाजीपुर।

गाजीपुर के सैदपुर थाना इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में अंतर्राज्यीय गैंग के सरगना समेत 3 को गिरफ्तार किया गया है।

पकड़े गए बदमाशों के पास से 6 लाख 10 हजार नगदी के साथ एक पिस्टल, कारतूस और चोरी की बाइक के साथ चोरी करने के औजार भी बरामद किया गया है। एसपी रोहन पी बोत्रे ने अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा किया।

इस दौरान एसपी ने बताया कि अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत वाहन चेकिंग किया जा रहा था कि इसी बीच मुखबीर से सूचना के आधार पर एसपी सिटी और सीओ सैदपुर के नेतृत्व स्वाट और सैदपुर थाने की टीम ने सैदपुर इलाके के डेहरकला रेलवे क्रॉसिंग के पास वाहन चेकिंग अभियान तेज कर दिया गया। इसी बीच बाइक से आ रहे लोगों को रुकने का इशारा किया गया। तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। जिसके बाद पुलिस की टीम भाग रहे बदमाशों का पीछा करते हुए घेर लिया गया। बदमाश अपने को घिरा देख पुलिस पर फायरिंग करने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की फायरिंग में अंतर्राज्यीय गैंग के सरगना आलम शेख के पैर में गोली लग गई। वही मौके से भाग रहे अन्य बदमाशों को दौड़ा कर पकड़ लिया गया। पकड़े गए अंतर्राज्यीय गैंग के सदस्यों से पूछताछ में पता चला कि सरगना आलम शेख, ताहिर शेख और रहमान शेख जो झारखंड और पश्चिम बंगाल के रहने वाले है।

इनके पास 6 लाख 10 हजार नगदी, चोरी की बाइक, पिस्टल, जिंदा कारतूस और चोरी करने के औजार बरामद किए गए है। पकड़ा गया ये गैंग सैदपुर यूबीआई बैंक राबरी में भी शामिल रहे। इस गैंग का सदस्य चोरी की वारदात देने से पहले उस इलाके में छोटा सा रूम लेते है और फिर वारदात की जगह की रेकी करते है और घटना को अंजाम देते है।

फिलहाल इनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है और इस गैंग के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल गैंग का सरगना आलम शेख गोली से घायल है और सैदपुर सीएचसी पर इलाज चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button