उत्तर प्रदेशराजनीति

प्रांतीय अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी अजय राय को झूठे मुकदमे में फसाए जाने पर कॉंग्रेस ने चढ़ाई आस्तीन।

डीएम के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को विद्वेषपूर्ण कार्यवाही के खिलाफ भेजा पत्रक।

 

गाजीपुर ।

जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में आज मंगलवार को कांग्रेस पार्टी ने स्थानीय कलक्ट्रेट के सरजू पांडेय पार्क में धरना प्रदर्शन कर जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को संबोधित एक पत्रक दिया ।

जिसमें पूर्व मंत्री और प्रांतीय अध्यक्ष माननीय श्री अजय राय को राजनीतिक विद्वेष के चलते झूठे मुकदमे में फंसाए जाने और उस झूठे केस को हटाए जाने की बात लोकतांत्रिक तरीके से कही गयी, इस प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता , पदाधिकारीगण उपस्थित रहे ।

प्रदर्शन के दौरान जिलाधिकारी कार्यालय में तैनात मजिस्ट्रेट ने प्रदर्शन स्थल पर आकर ज्ञापन लिया, और महामहिम राज्यपाल को भेजने की बात कही। इस मौके पर प्रदर्शन कर रहे जिलाध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद माननीय श्री राहुल गांधी जी के विमान को उतारने की अनुमति नहीं दी गई, जिस पर दिए गए बयान के उपरांत हमारे प्रांतीय अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी माननीय अजय राय के ऊपर शासन प्रशासन के दबाव में एयरपोर्ट निदेशक द्वारा एक झूठी तहरीर देकर हमारे भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय जी के ऊपर फर्जी मुकदमे में रिपोर्ट लिखवाई गई है । जो पूरी तरह से राजनीतिक विद्वेष भावना में की गई कार्रवाई है, हम लोग इस पत्र के माध्यम से राज्यपाल महोदय से विनम्र निवेदन किए हैं कि माननीय श्री अजय राय पूर्व मंत्री के ऊपर हुए राजनीतिक विद्वेष की भावना से फर्जी मुकदमे को तत्काल समाप्त किया जाए ।

इस अवसर पर प्रदेश सचिव डॉक्टर जनक कुशवाहा ने कहा है कि प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय के ऊपर हुई कार्रवाई अलोकतांत्रिक है और न्याय विरुद्ध है इस झूठे मुकदमे को तत्काल प्रभाव से वापस लिया जाना चाहिए अन्यथा कांग्रेस पार्टी सड़क से सदन तक न्याय की लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने कहा कि सरकार महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कुछ काम नहीं कर पा रही है तो कॉंग्रेस पार्टी के नेताओं को खीज में निशाना बना रही है।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से पीसीसी सदस्य अजय कुमार श्रीवास्तव, राघवेंद्र कुमार, सुमन चौबे एवं चंद्रिका सिंह,दिव्यांशु पांडे , हिमांशु श्रीवास्तव,मनीष राय, संदीप विश्वकर्मा, शशि भूषण राय, हामिद अली एडवोकेट, रईस अहमद ,सुधांशु तिवारी, राकेश राय , अखिलेश राय, माधव कृष्ण,राजेश गुप्ता , ब्रजेश राम, रतन तिवारी, जफर उल्लाह अंसारी, विजय शंकर पांडे, संजय कुमार गुप्ता, गुड्डू खान, जफर अहमद, मोहम्मद कादिर, मिंटू खान, राघवेंद्र चतुर्वेदी ,मोहम्मद साकिब, आलोक यादव, जय विजय गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button