अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

प्रेमी ने चाकू से वार कर की प्रेमिका की हत्या

गाजीपुर के नोनहरा थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग में हत्या,

ग़ाज़ीपुर । गाजीपुर के नोनहरा थाना क्षेत्र के पकवाइनार के सक्करपुर गांव में प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपित ने खुद पुलिस को जाकर इसकी सूचना दी। सोमवार की देर शाम 7:30 बजे आरोपी युवक अभिषेक यादव चौकी अटवा मोड़ थाना  नोनहरा पर पहुंचा और उसने चौकी इंचार्ज से कहा कि मैं एक लड़की को चाहता था लेकिन उसने शादी से मना कर दिया मेरे लाख समझाने के बावजूद भी वह नहीं मानी हम दोनों का लगभग पिछले 4 सालों से भी ज्यादा समय से आपस में प्रेम था मैंने आज उससे आखिरी बार कहा कि चलो भाग चलते हैं वह तब भी नहीं मानी तब मैंने अपनी प्रेमिका को चाकू मार दिया ।

नोनहरा थाना क्षेत्र के पकवाइनार के सक्करपुर गांव में प्रेमी ने प्रेमिका देर शाम लगभग 7:00 बजे फ़ोन के माध्यम से मिलने के लिए खेत में बुलाया और अपनी प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या कर दी । आरोपी युवक 7:30 बजे स्वयं चौकी अटवा मोड़ पर हाजिर हो गया इस वारदात से सनसनी फैल गई। एसपी रामबदन सिंह ने मौका मुआयना किया। एहतियातन बड़ी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है।

आज शाम 7:30 बजे चौकी अटवा मोड़ पर एक युवक आया और उसने सूचना दी कि मैं एक लड़की को चाहता था, और वह मुझसे शादी करने से इनकार कर दी। मैंने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दी। इस बात पर मैंने उसे चाकू मार दी। इस सूचना पर SO नोनहरा उस लड़के को लेकर मौके पर गए और उस लड़की को लाकर सरकारी अस्पताल में भर्ती किया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अभिषेक यादव,S/O कैलाश यादव,R/0 पकइनार गांव बताया तथा यह भी बताया कि मैं इस लड़की को पिछले 4 सालों से चाहता था, इससे बातचीत करता था। शादी के लिए मैंने इससे कई बार कहा तो इसने कहा कि नहीं, मेरे घर वालों से बात मत करो, मेरे भाई तथा पिताजी शादी के लिए नहीं मानेंगे। फिर लड़के ने कहा कि मेरे साथ भाग चलो,लड़की ने मना कर दिया।प्रेमिका की दूसरी जगह शादी की बात चल रही थी। परिवार के लोग इसी नवरात्र में बरक्षा करने वाले थे। ऐसे में आरोपित युवक दबाव बना रहा था कि शादी से इंकार कर दो । जब युवक ने के बार बार समझाने पर भी लड़की नहीं मानी तब युवक ने आज लड़की को खेत में बुलाकर चाकू मार दिया।जिससे लड़की की मृत्यु हो गई।

वह अभियुक्त पकड़ा जा चुका है। घरवालों को सूचना दे दी गई है। संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। लॉ एंड ऑर्डर की कोई समस्या नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button