उत्तर प्रदेश

फोरलेन पर हुआ भीषण हादसा , मरीज लेकर जा रही एंबुलेंस बुरी तरह से हुई क्षतिग्रस्त ।

6 लोग हुए घायल , दो की हुई मौत ।

गाजीपुर।

नंदगंज थाना क्षेत्र में एंबुलेंस मंगलवार की सुबह मरीज लेकर बक्सर से बीएचयू जा रही थी। एक एंबुलेंस देवकली पुल की रेलिंग से टकरा गई।

हादसे में मरीज और तीमारदार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। एंबुलेंस में सवार 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें हायर सेंट​​​​​​​र रेफर कर दिया।

मिर्जापुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के अगौली गांव निवासी लवकुश (35) टीबी से पीड़ित था। मंगलवार को हालत बिगड़ने इसका इलाज कराने के लिए परिजन प्रयागराज ले गए थे। यहां से प्रयागराज के झूंसी से राहुल यादव (22) व दीपक कनौजिया (32) की एंबुलेंस बुक की। एंबुलेंस में भाई संतलाल (60), पत्नी गायत्री (32), साला राजेश (31), ससुर शिवचरण (60), सास रामपति देवी (55) सवार थे।प्रयागराज से लवकुश को इलाज के लिए बिहार के बक्सर ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसे बीएचयू रेफर कर दिया।

सभी लोग मरीज को लेकर बीएचयू आ रहे थे। ​​​​​​​​वाराणसी-गोरखपुर हाईवे पर नंदगंज थाना क्षेत्र के देवकली पुल के पास ड्राइवर को झपकी आ गई।एंबुलेंस अनियंत्रित होकर गांगी नदी पर बने देवकली पुल की रेलिंग से जाकर टकरा गई। हादसे में मरीज लवकुश और उसकी सास रामपति देवी की मौत हो गई। जबकि अन्य 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button