राजनीति

बहरूपिया और दल बदलू से रहे सावधान — सुनीता राय (चौसा ब्लॉक प्रमुख)

 

गाजीपुर ।

भांवरकोल भाजपा विधायक अलका राय ने क्षेत्र के बिभिन्न गांवों में जनसंपर्क किया।इस क़म में उन्होंने क्षेत्र के फिरोजपुर , निकरोजपुर , कठार , जसदेवपुर, मिर्जाबाद आदि गांवों में  जनसंपर्क कर समर्थन देकर भाजपा को जिताने की अपील की।

इस मौके पर आयोजित नुक्कड़ सभाओं में  भाजपा नेती़ एवं चौसा ( बक्सर) बिहार की ब्लाक प्रमुख सुनीता राय ने कहा कि यह चुनाव कोई मामूली चुनाव नहीं है।ऐसे में आम जनता को राजनीति के बहुरूपियों एवं दलबदलुओं से सावधान रहने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ही देश की एकलौती पार्टी है जो बिना भेदभाव के जाति पाति धर्म एवं बर्ग से उपर उठकर आमजन के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प़धानमंती नरेंद्र मोदी एवं प़देश सरकार के मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में विकास के नए प्रतिमान स्थापित कर रही है।

देश एवं उत्तर प्रदेश सरकार की अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं का समाज के अंतिम ब्यक्ति को सीधे लाभ मिल रहा है।ऐसे में क्षेत़ के विकास एवं अमन चैन कायम करने के लिए बहन अलका राय को भारी मतों से चुनाव जिताकर इतिहास बनाने का वक्त आ गया है।

इस मौके पर अलका राय ने कहा कि  माफियाओं , आतताईयो के खिलाफ इस लड़ाई में मैं आपका प्यार एवं स्नेह के लिए चुनाव में आपका आशीर्वाद मांगने आई हूं। ताकि क्षेत्र का उत्तरोत्तर  बुनियादी विकास एवं शांन्ति का माहौल स्थापित हो सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button