उत्तर प्रदेशराजनीति

बीजेपी एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने विपक्ष पर बोला हमला ।

एमएलसी चुनाव के लिए केंद्रीय कार्यालय उद्घाटन के दौरान कही यह बातें ।

गाजीपुर।

गाजीपुर में विपक्ष को नहीं मिला एमएलसी प्रत्याशी तो अयाति ढूंढ कर लाया गया प्रत्याशी – बीजेपी एमएलसी

जिले में विपक्ष के सांसद व 7 विधायक होने के बावजूद नहीं मिला कोई प्रत्याशी

भदोही से ब्लॉक प्रमुखी का चुनाव जीत नहीं पाए उनको विपक्ष प्रत्याशी बनाया है

सपा से एमएलसी का पर्चा खरीद कर चुनावी मैदान में आ रहे है भोला नाथ शुक्ला

गाजीपुर में विधानपरिषद चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घटन किया गया। इस दौरान बीजेपी एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि गाजीपुर में विपक्ष का सांसद और 7 विधायक होने के बावजूद जिले में कोई चुनाव लडने वाला नहीं मिला तो भदोही से अयाती प्रत्याशी को लाया गया है। ताकि बाहरी होने की वजह से हवा बनाया जा सके। जो प्रत्याशी को भदोही से टार्च लेकर ढूंढा गया है नामांकन में बाद उनकी पूरी कलई भी खुल जाएगी कि कितना बड़ा भ्रष्टाचारी और कुकर्मी है। बता दें कि एमएलसी विशाल सिंह चंचल जिसकी बात कर रहे है वो एसपी से एमएलसी चुनाव के लिए ताल ठोक है वो है भोला नाथ शुक्ला। जो सपा से एमएलसी का पर्चा खरीद चुके है।

उत्तर प्रदेश विधानपरिषद चुनाव के लिए 21 मार्च तक नामांकन की प्रक्रिया जारी है। नामांकन प्रक्रिया के समाप्त होने से पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में बीजेपी एमएलसी विशाल सिंह समेत तमाम बीजेपी नेताओं की मौजूदगी में केंद्रीय चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया गया। केंद्रीय चुनाव कार्यालय का शुभारंभ विधि विधान से पूजा अर्चना कर जिलाध्यक्ष द्वारा फीता काट कर किया गया। इस दौरान बीजेपी जिलाधक्ष भानु प्रताप सिंह ने गाजीपुर में सभी विधानसभा हारने को लेकर आजमगढ़ और गाजीपुर में विधानसभा चुनाव जातिगत समीकरणों पर ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि गाजीपुर में बीजेपी विधानपरिषद का चुनाव दमदारी से लड़ेगी और चुनाव जीतेगी। वहीं एमएलसी चुनाव को लेकर विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि गाजीपुर में विपक्ष को कोई प्रत्याशी नहीं मिला। विपक्ष पूरे प्रदेश से टार्च लेकर प्रत्याशी खोजे है। वहीं ओमप्रकाश राजभर के अमित शाह से मिलने और फिर से बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर कहा कि वो शीर्ष नेतृत्व का मामला है अगर शीर्ष नेतृत्व की तरफ से कुछ होता है तो जिले की इकाई उसका स्वागत करेगी।

वहीं केंद्रीय कार्यालय उद्घाटन के दौरान एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने कहा कि यह चुने हुए जनप्रतिनिधियों का चुनाव है और चुने हुए जनप्रतिनिधि हमेशा चाहते हैं कि वह सत्ता के साथ रहे क्योंकि क्षेत्र और गांव का विकास तभी होगा जब वह सत्ता के साथ होंगे । विपक्ष के विधायकों के पास केवल विकास निधि होती है और कोई ऐसा संसाधन नहीं होता है जिससे कि वह क्षेत्र का विकास कर सकें हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार है योगी आदित्य नाथा के नेतृत्व में बेहतरीन प्रदर्शन भारतीय जनता पार्टी ने किया है और मुझे विश्वास है कि विधान परिषद की 36 की 36 सीटें बीजेपी के खाते में होंगे इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछली बार मैं निर्दल प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था और चुनाव जीता था लेकिन इस बार बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है और मुझे उम्मीद है की पार्टी के द्वारा मुझे आशीर्वाद प्राप्त होगा तो मैं बहुत बड़े मार्जिन के साथ चुनाव जीतूंगा। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष में सांसद और 7 विधायक हैं लेकिन गाजीपुर में इनको कोई प्रत्याशी नहीं मिला है। ये लोग आयाति प्रत्याशी को ढूंढ कर यहां चुनाव लड़ाने के लिए लाए है । विपक्ष भदोही से प्रत्याशी पकड़ कर लाया है। जो अभी तक ब्लॉक प्रमुखी का चुनाव भी आज तक नहीं जीत पाया तो विधानपरिषद का चुनाव क्या जीतेगा। विपक्ष द्वारा दूर का प्रत्याशी लाया गया है। ताकि हवा बनाया जाएगा। अभी वो नामांकन करेगें तो आप को पता चल जाएगा की अभी तक वो कितने फ्राड गिरी और कुकर्म किए है सब सामने भी आ जायेगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button