उत्तर प्रदेशराजनीति

बीजेपी मंत्री उपेंद्र नाथ तिवारी के बयान पर सपा के प्रदेश सचिव राजेश कुशवाहा का पलटवार

अखिलेश यादव का विजय यात्रा 2022 चुनाव में बीजेपी को पैदल कर देगा

गाज़ीपुर ।

अखिलेश यादव का विजय यात्रा 2022 चुनाव में बीजेपी को पैदल कर देगा

बीजेपी मंत्री उपेंद्र नाथ तिवारी के बयान पर सपा के प्रदेश सचिव राजेश कुशवाहा का पलटवार

राजेश कुशवाहा को सपा का प्रदेश सचिव बनाये जाने के बाद जिले में प्रथम आगमन हुआ

सपा जिलाध्यक्ष समेत तमाम नेता व कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय समता भवन पर पार्टी के नवमनोनीत प्रदेश सचिव राजेश कुशवाहा का जनपद में आगमन पर स्वागत किया गया।

हैदरा से शुरू हुआ उनके स्वागत का सिलसिला मटेंहू,मरदह,बरहीं,भड़सर,विरनो, जंगीपुर होते हुए पार्टी कार्यालय समता भवन पर जाकर समाप्त हुआ ।
जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने पार्टी कार्यालय पर स्वागत करते हुए कहा कि राजेश के मनोनयन से जनपद का गौरव बढ़ा है तथा नौजवान कार्यकर्ताओं में एक नये उत्साह का संचार हुआ है तथा उन्हें एक नई ऊर्जा मिली है । राजेश कुशवाहा के प्रदेश सचिव बनने से पार्टी और मजबूत होगी । उनके मनोनयन से पार्टी ही नहीं बल्कि पूरे जनपद में खुशी की लहर व्याप्त है । वही प्रदेश सचिव बनाये जाने पर राजेश कुशवाहा ने अपने स्वागत के लिए पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि दल ने जिस भरोसे और विश्वास के साथ हमें यह जिम्मेदारी सौंपी है ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए नेता के भरोसे पर शत प्रतिशत खरा उतरने का काम करूंगा। वही बीजेपी के मंत्री उपेंद्र नाथ तिवारी द्वारा दिये गए बयान पर कहा कि उपेंद्र राय को इलाहाबाद विश्व विद्यालय छात्र संघ से जानता हूँ और हमारे मुख्य अखिलेश यादव के पैदल करने की बात कर रहे है। वो खुद ही पैदल हो जायेगे। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में कानपुर से विजय यात्रा निकल चुकी है और आने वाला 2022 चुनाव में जनता बीजेपी को पैदल कर देगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button