अंतर्राष्ट्रीय

बीजेपी में कार्यकर्ता और जिम्मेदार लोग मंथन के साथ अब नए सिरे से मतदाताओं और जनता के बीच — आनंद सिंह

गाजीपुर ।

भारतीय जनता पार्टी की सभी सीटों पर हार के बाद बीजेपी में  कार्यकर्ता और जिम्मेदार लोग मंथन के साथ अब नए सिरे से मतदाताओं और जनता के बीच जाने के लिए कमर कस लिए हैं।

बुधवार को गाज़ीपुर के वरिष्ठ बीजेपी कार्यकर्ता, आईडी मेमोरियल ग्रुप ऑफ कोलेजेज़ के चेयरमैन और पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रहे आनंद सिंह ने अपने गोराबाजार स्थित आवास “आनंद भवन” पर युवा समाजसेवी और भाजपा कार्यकर्ता आदित्य सिंह के साथ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गाज़ीपुर में बीजेपी की हार पर दु:ख जताते हुए कहा कि शायद हम लोगों के बीच सरकार की योजनाओं और उतना उत्साह नहीं जगा पाए जो हमें करना चाहिए था, उन्होंने कहा कि हम सीटें कुछ वोटों से हारे हैं, लेकिन हिम्मत नहीं हारे हैं, हम आज भी लोगों के दिलों को जीता है, इसलिए विरोधी खेमा गाज़ीपुर की सात सीट जीतकर भी सत्ता से दूर है।

प्रत्याशियों की हार के अन्य कारणों पर उन्होंने बहुत चर्चा न करते हुए, यूपी में दोबारा योगी सरकार बनने और होली आगमन के अवसर पर सबको शुभकामनाएं देते हुए आनंद सिंह और आदित्य सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में गाज़ीपुर जनपद वासियों को विश्वास दिलाया कि वे अपने स्तर से गाँव गाँव जाकर लोगों से मिलेंगे और उनकी हर समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि गाज़ीपुर में भले ही बीजेपी का कोई विधायक नहीं जीत पाया, उसपर बड़े नेता मंथन कर रहे हैं और बीजेपी को आम जनता ने भरपूर वोट किया है और जिन्होंने किसी बहकावे में आकर विपक्ष को वोट किया है , अब वे भी पछता रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि हम या हमारे बेटे आदित्य सिंह कोई चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं परंतु हम बीजेपी सरकार की चल रही सभी योजनाओं और नए विकास कार्यो को गति देने का प्रयास यहां से लेकर लखनऊ तक करेंगे और जनता का विश्वास जीतकर कार्यकर्ताओ में उमंग  और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर अगला एमएलसी चुनाव, लोकसभा चुनाव और 2027 क विधानसभा चुनाव जीतकर बीजेपी की झोली में डालने का काम करेंगे।

आनंद सिंह ने जनता से अपील की कि वे जिला अस्पताल के पास ही हैं कोई भी परेशान गरीब व्यक्ति उनसे संपर्क कर सकता है वो सदैव भाजपा कार्यकर्ता के तौर पर जन सहयोग के लिए कार्यकर्ताओं के साथ तैयार हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button