अपराधउत्तर प्रदेश

मारपीट की घटना में घायल युवक की हुई मौत ।

ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर किया चक्काजाम ।

गाजीपुर।

शादियाबाद के स्थानीय थाना क्षेत्र के टड़वा टप्पा सौरी गांव में कुछ दिन पूर्व मारपीट की घटना हुई थी। इस मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसका उपचार ट्रामा सेंटर वाराणसी में चल रहा था। लेकिन मंगलवार की रात उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

मुआवजा की मांग की लेकर ग्रामीणों ने बुधवार की सुबह भितरी-सैदपुर मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस के आश्वासन पर घंटों बाद जाकर जाम समाप्त किया। मालूम हो कि क्षेत्र के टड़वा टप्पा गांव निवासी विजय कुमार राम (35) बीते 10 दिसंबर को घर के सामने खड़ा होकर लघुशंका कर रहा था। वही पास में रहने वाले परिवार के लोगो को यह बात नागवार गुजरी थी। इस पर लोगों ने मारपीट कर विजय को गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

गंभीर हालत होने की वजह से उसे उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी ले जाया गया था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित लोगो का 107, 16 में चालान कर दिया था। उपचार के दौरान मंगलवार की रात विजय की मौत हो गई। मुआवजा की मांग को लेकर परिवार के लोगों ने बुधवार की सुबह करीब सात बजे भितरी-सैदपुर मार्ग पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया।

जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाने में जट गई। लेकिन लोग मौके पर जिलाधिकारी को बुलाने की जिद्द पर अड़ रहे। सीओ भुड़कुड़ा गौरव कुमार ने शासन से सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। इस पर करीब पांच घंटा बाद 12 बजे जाम समाप्त किया। मृतक की पत्नी निर्मला देवी, मां धन्वा रो-रोकर बेहाल थी। मृतक विजय मेहनत-मजदूरी के साथ-साथ बैंड पार्टी में बाजा बजाने का काम करता था। इस संबंध में राजेश कुमार मौर्य ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के छोटे भाई मोनू कुमार की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। राजेश कुमार मौर्य ने बताया की शीघ्र  आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button