उत्तर प्रदेशराजनीति

मुंबई में योगी के बुलडोजर शांति का प्रतीक के बयान पर सांसद अफ़ज़ाल अंसारी का जवाब ।

सबसे ज्यादा गाज़ीपुर में चला बुलडोजर और सारी सीट हरा कर हमने पेट भर दिया -- सांसद अफ़ज़ाल

 

गाज़ीपुर  ।

 गाजीपुर में बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी आज जंगीपुर विधानसभा में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क परियोजना के अंतर्गत 5 करोड़ 42 लाख 19 हजार के मूल्य लागत से बनी लगभग 9 किलोमीटर लंबी रोड का लोकार्पण करने पहुंचे थे ।

वहां बहुजन समाज पार्टी के सांसद के साथ समाजवादी पार्टी के विधायक और समाजवादी पार्टी के नेताओं का जमावड़ा भी दिखा ।

इस मौके पर पत्रकारों ने जब उनसे बात की और मुंबई में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे और बुलडोजर को विकास और शांतिदूत वाले बयान पर प्रतिक्रिया ली तो उन्होंने बताया कि वह वहां कौन सा रोड शो करने गए हैं या क्या करने गए हैं यह तो मुझे नहीं मालूम , वो मुम्बई है फ़िल्मनगरी के लिए मशहूर है , अब वहां से उद्यमियों को बुलाने के लिए देश के मालिक मोदी और प्रदेश के मालिक योगी जो कवायद कर रहे हैं वह क्या हो रहा है मुझे नहीं समझ में आ रहा है उनका विकास का मॉडल, कौन आ रहा है यहां यह तो नहीं पता लेकिन फोर्ड ऑटोमोबाइल जैसी कंपनी बोरिया बिस्तर बांधकर भाग गई , यह पता है ।

वहीं उन्होंने बुलडोजर को शांति का प्रतीक वाले योगी के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि आपको तो पता ही है कि गाजीपुर में सबसे ज्यादा बुलडोजर चला है और विधानसभा चुनाव में आप लोगों ने उसका रिजल्ट भी देखा है , यहां की सातों विधानसभा सीट गाजीपुर से भाजपा हार गई और जनता ने योगी जी का पेट भर दिया।

इस बार लोकसभा चुनाव में चंदौली , मछली शहर , सलेमपुर , बलिया आदि जो बची हुई सीटें हैं , वह भी अब 2024 में योगी जी बचा ले तो बड़ी बात है ।

वही पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आप बहुजन समाज पार्टी के सांसद हैं और आप के साथ समाजवादी पार्टी के विधायक और नेता दिखते हैं क्या इस बार आप पार्टी बदल कर चुनाव लड़ने वाले हैं , तो उन्होंने कहा कि मैं गठबंधन का प्रत्याशी था और मुझे दोनों दलों के वोटरों ने वोट दिया था और मेरा आज भी मेरा सिंबल बहुजन समाज पार्टी का ही है । मैं किस दल से चुनाव लड़ लूंगा कहां जाऊंगा यह जानने के लिए पत्रकारों के साथ क्षेत्र के बड़े-बड़े नेताओं के भी पेट में दर्द हो रहा है , जनता ने जिताया था जनता चाहेगी तो लड़ूंगा और जनता कहेगी कि बूढ़े हो गए हैं तो नहीं लड़ूंगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button