अपराधउत्तर प्रदेश

मुख्तार , अफजाल अंसारी समेत तीन लोगों की तकरीबन 2.50 करोड़ की संपत्ति फिर हुई कुर्क ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

माफिया मुख्तार अंसारी और भाई गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी की मुश्किलें लगातार बढ़ती  ही जा रही है ।

आज गाजीपुर जिला प्रशासन ने अंसारी बंधुओं समेत 3 के खिलाफ धारा 14 (1) के तहत 2.50 करोड़ की संपत्ति के खिलाफ कुर्की की करवाई की है ।

माफिया मुख्तार अंसारी की जिले के मोहम्मदाबाद के दर्जी टोला में मुनादी कराकर कुर्की की कार्रवाई की है , साथ ही अफजाल अंसारी की मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के शक्करपुर गांव में मौजूद कई जमीनें कुर्क की गई है।

इसके अलावा मुख्तार अंसारी गैंग के शहनवाज उर्फ काजू कुरैशी के खिलाफ भी कुर्की की कार्रवाई की गई है ।

दरअसल गाजीपुर एसपी रोहन पी बोत्रे और एसडीएम मोहम्मदाबाद हर्षिता तिवारी के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ मुनादी कराकर अंसारी बंधुओं की 2.10 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया गया है , साथ ही मुख्तार गैंग के शहनवाज उर्फ काजू कुरैशी की 40 लाख की संपत्ति को कुर्क कर लिया गया है।

एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि अपराध व अपराधियों के विरुद्ध जनपद गाजीपुर में अवैध तरीके से धन, भू-सम्पत्ति व अचल सम्पत्ति अर्जित करने वाले माफियाओ के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत जिलाधिकारी गाजीपुर के निर्देश पर धारा 14(1) उत्तर प्रदेश गिरोह बन्द एवं समाज विरोधी अधिनियम 986 विरुद्ध अभियुक्तगण 1.मुख्तार अंसारी, 2.अफजाल अंसारी पुत्र सुभानुल्लाह अंसारी, 3.काजू उर्फ शहनवाज उर्फ काजू कुरैशी पुत्र हसनैन कुरैशी दर्जी मुहल्ला थाना मुहम्मदाबाद जनपद गाजीपुर के द्वारा अपने परिवारिजन के नाम अवैध ढंग से अर्जित की गयी भू-सम्पत्ति को कुर्क किया गया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button