उत्तर प्रदेशराजनीति

मोदी सरकार के आठ साल् पूरा होने पर सांसद ने गिनाई उपलब्धियां।

केन्द्र सरकार के आठ वर्ष के कार्यों से समबन्धित पत्रक का किया गया विमोचन ।

ग़ाज़ीपुर ।

रिपोर्ट टू नेशन कार्यक्रम के तहत पत्रकारों से रूबरू हुए सांसद बिरेन्द्र सिंह “मस्त”

बलिया लोकसभा से सांसद बिरेन्द्र सिंह मस्त की दो विधानसभाएं गाज़ीपुर में भी हैं

पृथ्वीराज चौहान देश के महापुरुष हैं और उनपर फ़िल्म बनना और दिखाना विरासत का संरक्षण हैं ।

अन्त्योदय लक्ष्यों को लेकर लगातार आठ वर्षों से सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे काम कर रही भाजपा सरकार ने अतुलनीय उपलब्धि हासिल की है।

यह बात आज भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर “रिपोर्ट टू नेशन” कार्यक्रम में बीजेपी से सांसद बिरेन्द्र सिंह “मस्त” ने कार्यकर्ताओं और पत्रकारों से कही , उन्होंने केन्द्र सरकार के लगातार आठ वर्षों के कार्यों का वर्णन करते हुए कहा कि देश हर क्षेत्र मे विकास और सम्मान का उच्चतम मानक लक्ष्य को कैसे प्राप्त करे इसका प्रयास हुआ है।

देश मे गांव , गरीब , किसान , मजदूर , युवा , बेरोजगारों को आत्मनिर्भर करने , देश स्वस्थ और सुरक्षित रहे इसके लिए प्रधानमंत्री जी ने लगातार कार्य किया है और आज उसका परिणाम भी दिख रहा है।

विपक्ष द्वारा सरकार पर विकास और कानून व्यवस्था के आरोपों को सांसद हंसी में उड़ते हुए कहा कि विपक्ष को कोई अच्छी बात नहीं दिख रही है तो क्या किया जाए किसी चिड़िया के आंख में दोष हो जाएगा तो उसके लिए मेडिकल कॉलेज तो खुलेगा नहीं , खैर महाराणा प्रताप फ़िल्म को टैक्स फ्री कर उन्हें अकबर महान के सामने ज्यादा महान बनाने की राजनीति पर उनका कहना था कि पृथ्वीराज चौहान देश के महापुरुष हैं और उनपर फ़िल्म बनाना और दिखाना विरासत का संरक्षण है। प्रधान मंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी वही कर रहे हैं। वहीं उन्होंने यूपी में दो जगह लोकसभा उपचुनाव की बात पर कहा कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए ही लड़ती, यहां भी विजय श्री हम लोगों को ही मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button