उत्तर प्रदेशराजनीति

ये मोदी जी का युग है ऐसी पगली मानसिकता वालों के लिए ही ट्रिपल तलाक कानून आया है — मंत्री अनिल राजभर

 

गाज़ीपुर ।

यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर आज गाजीपुर के नगर निकाय चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं और नेताओं की समीक्षा बैठक में आए थे ।

इस बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने बताया कि उनको गाजीपुर की जिम्मेदारी दी गई है और आज वह एक औपचारिक बैठक कर कार्यकर्ताओं नेताओं और प्रतिनिधियों से जान पहचान किए और शिष्टाचार मुलाकात की और अब आना जाना लगा रहेगा ।

उन्होंने बताया एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि उनके यहां अनुशासन सर्वोपरि है और पार्टी में सभी कार्यकर्ता अनुशासित है मदरसों की जांच पूरी होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में जहां कहीं भी फर्जी मदरसे चल रहे होंगे उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

वही पत्रकारों के सवालों के जवाब में उन्होंने तीन शादी करने वाले मुस्लिम सम्प्रदाय के लोगो को कुत्सिक मानसिकता का बताते हुए उन्हें माँ बहनों को जानवर समझने वाला बताया और कहा कि ऐसे लोगो को समझना पड़ेगा कि ये मोदी जी का जमाना है , करके दिखाएं , ऐसे ही पागली मानसिकता के लोगों के लिए ट्रिपल तलाक कानून मोदी जी ने समय बनाया गया है।

ओवैसी के सुल्तानपुर बयान पर मुस्लिमों के साथ हो रहे अन्याय के आरोप पर उन्होंने उनके आरोपो को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है लेकिन जहाँ भी भाई चारे बिगड़ने की कोशिष की जाएगी , वहां दोषियों के खिलाफ सख्ती से कानूनी करवाई जरूर की जाएगी ।

वही ओमप्रकाश राजभर की सावधान यात्रा पर मंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि पहले तो ओमप्रकाश राजभर को हम लोग असलम राजभर कहते हैं और मीडिया के लिए वह एक मनोरंजन मात्र है और उनको कोई भी गंभीरता से नहीं लेता अब वह उत्तर प्रदेश में या बिहार में कहीं भी सावधान यात्रा निकाले इसका किसी पर कोई फर्क नहीं पड़ता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button