उत्तर प्रदेशराजनीति

लोहिया भवन पर संपन्न हुई पार्टी की मासिक बैठक ।

 

गाज़ीपुर ।

आज दिनांक 5नवम्बर को समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर आयोजित हुई ।

इस बैठक में नगरपालिका परिषद एवं नगर पंचायत चुनाव की तैयारी एवं किसानों की समस्यायों पर गंभीर रूप से चर्चा की गयी। बैठक में कार्यकर्ताओं से 2022के विधानसभा चुनाव में मतदाता सूची से विलोपित किये गये वैध नामों की सूची शपथपत्र के साथ दिनांक 7नवम्बर तक जिला कार्यालय में जमा करने का तथा साथ ही साथ जल्द से जल्द सदस्यता रशीद जमा करने का भी निर्देश दिया गया ।

इस बैठक में उपस्थित जंगीपुर विधायक डॉ वीरेंद्र यादव ने कहा कि चुनाव आयोग पक्षपात पूर्ण कार्यवाही कर रहा है। संवैधानिक संस्थाएं सरकार के दबाव में काम कर रहा है ।

उन्होंने संगठन के लोगों से गंभीर होने की हिदायत दिया और अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन गंभीर होकर पूरा करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि मतदाता सूची से काटे गये नामों की सूची बनाना चुनौतीपूर्ण कार्य है लेकिन समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता चुनाव आयोग की चुनौती को स्वीकार कर इस काम को बखूबी पूरा करने का काम करेगा और चुनाव आयोग के समक्ष यह सूची प्रस्तुत कर देगा ।

उन्होंने कहा कि पूरा प्रदेश अराजकता की लपेट में है। भाजपा सरकार में लूट, हत्या,अपहरण, बलात्कार चरम पर है। चारों तरफ खुलेआम गुंडई जारी है। यह सरकार पूंजीपतियों की सरकार है । इस सरकार में गरीबों की कोई सुनवाई नहीं है। गरीबों की जिंदगी भाग्य भरोसे है। बढ़ती मंहगाई के चलते गरीब खून के आंसू रो रहा है।

सदर विधायक किशन साहू ने‌‌ अपने उद्बोधन में कहा कि देश और प्रदेश की जनता मंहगाई और भ्रष्टाचार से जूझ रही है । प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन की सरकार पूरी तरह फेल हैं। डेंगू बुखार से चलते पूरा प्रदेश दहशत में हैं। अस्पतालों में इलाज की कोई व्यवस्था नहीं है। प्राइवेट अस्पतालों में इलाज और दवाओं के नाम पर मरीजों के साथ खुलेआम लूट हो रही हैं। मच्छरों के प्रकोप से बचने के लिए सरकार ने कोई इंतजाम नहीं किया है , न साफ सफाई हो रही हैं न फागिंग की कोई व्यवस्था है। सरकार की इस दुर्व्यवस्था के चलते जनता में गहरा आक्रोश है । भाजपा सरकार जनता को अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं देने में नाकाम साबित हो रही हैं। भाजपा के मंत्री हवा हवाई और झूठे प्रचार करने में व्यस्त हैं।

इस बैठक में मुख्य रूप से योगेन्द्र राय , निजामुद्दीन खां , अशोक कुमार बिंद , गोपाल यादव , बृजदेव खरवार , आशा यादव , अरुण कुमार श्रीवास्तव , दिनेश यादव , गोपाल यादव , जैहिंद यादव , छोटे लाल यादव , अनिल यादव , अवधेश यादव , राजेंद्र यादव , प्रदीप राजभर , कमलेश यादव , अमित ठाकुर , अम्बिका यादव , भानु यादव , आत्मा यादव , कमलेश यादव , मारकंडेय यादव , रामदरश बनवासी , रामाशीष सिंह यादव , अहमर जमाल , विशाल मद्धेशिया , अश्वनी कुमार यादव , रीना यादव , रिपु सिंह यादव , सुग्गु सिंह यादव , वंशराज यादव , रामजन्म चौहान , गिरीश गोड़ , नफीसा बेगम , रामनारायन यादव , रणजीत यादव , रामकरेश यादव ,  द्वारिका यादव , रमेश सिंह यादव , कंचन रावत , दिनेश यादव , राजेश गोड़ आदि उपस्थित थे ।

इस बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल विश्वकर्मा ने किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button