उत्तर प्रदेशराजनीति

विशाल सिंह चंचल बने पुनः एमएलसी।

बीजेपी प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल ने 1790 मतों से जीत दर्ज की।

 

गाजीपुर ।

लगातार दूसरी बार एमएलसी बने विशाल सिंह चंचल

 गाजीपुर से आज बीजेपी प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल में एमएलसी चुनाव में जीत दर्ज की।विशाल सिंह चंचल ने सपा समर्थित प्रत्याशी मदन सिंह को 1790 मतों से मात देते हुए लगातार दूसरी बार जीत दर्ज की।विशाल सिंह चंचल को कुल 2422 मत प्राप्त हुए जबकि सपा समर्थित मदन सिंह को कुल 632 मत प्राप्त हुए जबकि 43 मत अवैध घोषित किये गये।

जीत के बाद मीडिया से बात करते हुए विशाल सिंह चंचल ने कहा कि जो लोग मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे थे आज उनका सपना टूट गया।कभी-कभी अंधों के हाथ बटेर लग जाती है।पूरे उत्तर-प्रदेश में चार दशकों में बीजेपी की सबसे ऐतहासिक जीत रही है।

मैं अपने दूसरे कार्यकाल में इस तरह से काम करूंगा कि अगली बार कोई सपा से लड़े तो तीन अंक में भी न पहुंच पाये।जिनका सपना था कि गाजीपुर को भाजपा विहीन करने का सपना देखा था उनके कलेजे पर हमको लग रहा है बुलडोजर चल रहा होगा।

अब उत्तर-प्रदेश में माफिया नहीं रह गए हैं और अगली बार जब महाराज जी की सरकार बनेगी तो मुझे लगता है कि माफिया क्या जेबकतरे भी उत्तर-प्रदेश में नहीं रह जायेंगे।सरकार का बुलडोजर गरीब पर नहीं चल रहा है बल्कि जिन्होंने जनता का खून चूसा है उन्ही पर चल रहा है।आने वाले लोकसभा चुनाव में हम बीजेपी को जनपद से जीत दिलाएंगे और अगले विधानसभा में सभी सातों सीटें जीतकर मुंगेरिलाल को फिर सपने में भेजने का काम करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button