अपराधउत्तर प्रदेश

शादी का झांसा देकर 4 वर्षों तक रेप करने के बाद अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला।

अपनी अश्लील वीडियो फोटो वायरल करने को लेकर पीड़िता ने लगाई एसपी से गुहार ।

 

गाज़ीपुर ।

जनपद गाजीपुर में युवती को शादी का झांसा देकर रेप व उसका अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है ।

दरअसल एसपी कार्यालय में एसपी से शिकायत करने पहुंची गहमर थाना इलाके की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया कि 2021 में प्रदीप चौधरी नाम का युवक शादी का झांसा देखा पहले रेप किया और उसका वीडियो बना लिया ।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मेरी अश्लील वीडियो और फोटो को हमसे ही बनवार कर व्हाट्सएप के जरिये मंगवाता था और वीडियो कॉलिंग के माध्यम से अश्लीलता करने को भी कहता था ।

जब वो अपनी शादी कही और करने के लिए तैयार हो गया तो हमने कहा कि ठीक है तुम अपना देखो और हम अपना अब देखेंगे। तो मुझे बेइज्जत करने के लिए अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ।

जिसके खिलाफ गहमर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ और पुलिस ने उसे जेल भेज दिया लेकिन जमानत मिलने के बाद अब जेल से बाहर आज्ञा है और मेरे अश्लील वीडियो और फोटो को फिर शेयर कर रहा है। जिसकी शिकायत अब गहमर थाने में नहीं सुनी जा रही है। आज एसपी से मिलने आई हूँ और उन्होंने कार्रवाई करनेका आश्वासन दिया है। फिलहाल मामले में एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत मिली है और आरोपी जमानत पर है।एसओ को आदेशित किया गया है कि जमानत को रद्द करवा अभियुक्त को गिरफ्तार करने की कार्रवाई करें।मेडिकल न कराये जाने पर एसपी का कहना था कि आमतौर पर न्यायालय में बिना बयान के चार्जशीट नहीं दाखिल होती है पर इसमें महिला की सहमति जरूरी होती है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button