उत्तर प्रदेशराजनीति

सदर सपा प्रत्याशी जयकिशन साहू ने नगर के कई मोहल्लों में किये जनसंपर्क ।

 

गाजीपुर ।

सदर विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जै किशन साहू ने फाक्सगंज,आदर्श गांव,एम एच इंटर कालेज , नुरूद्दीनपुरा , जुड़न शहीद , तेलपुरा , स्टीमरघाट , टाउन हाल, मिश्रबाजार , महुआबाग आदि ग्रामों में जनसम्पर्क कर सहयोग एवं समर्थन देने की अपील किया ।

उन्होंने मतदाता बन्धुओं से कहा कि  यदि मौका मिला तो हर कीमत पर आपके सम्मान एवं स्वाभिमान की रक्षा करूंगा । उन्होंने कहा कि भाजपा समाज में नफ़रत और घृणा फैलाने का काम कर रही है ।

समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो भाईचारा को मजबूत करने का काम करेगी।उन्होंने कहा कि सत्ता खिसकती देख भाजपा नेता बौखला गए हैं ।

उन्होंने सदर विधानसभा क्षेत्र को आदर्श विधानसभा बनाने एवं क्षेत्र का चतुर्दिक विकास करने का भी वादा किया और कहा कि आपकी सारी बुनियादी जरूरतों को पूरा करते हुए हर सुख दुख में पूरी मुस्तैदी से खड़ा रहने  का काम करूंगा ।

उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में सेवा भाव के साथ हमेशा सक्रिय रहा हूं । उन्होंने भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का जिक्र करते हुए कहा कि  समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो नाहक सताये गये लोगों के साथ न्याय होगा और हर प्रदेशवासी को इंसाफ मिलेगा । जुल्म और अत्याचार का अंत होगा ।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने लगातार झूठ और फरेब कर ठगने का काम किया है । इस सरकार  ने लगातार किसानों और नौजवानों का अपमान किया है । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर पुरानी पेंशन योजना बहाल होगी ।

उन्होंने कहा पुरानी पेंशन योजना बहाल होने से कर्मचारियों का भविष्य सुरक्षित और सम्मान पूर्वक जीवन यापन करने में सहुलियत होगी । इसके साथ साथ 300यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी, किसानों को सिंचाई के लिए भी मुफ्त बिजली मिलेगी ,15दिनों के अंदर गन्ना किसानों का भुगतान किया जाएगा ,किसानों को ब्याज मुक्त लोन दिया जाएगा, समाजवादी पेंशन के साथ साथ नौजवानों को लैपटॉप और बेरोजगारों को आईटी क्षेत्र में 22लाख बेरोजगारों को रोजगार दिया  जाएगा , साड़ के हमले से मारे जाने वाले व्यक्ति के परिजनों को 5 लाख रूपये की आर्थिक मदद की जाएगी , यश भारती सम्मान पुनः शुरू किया जाएगा।

उन्होंने पार्टी द्वारा तमाम लिए गये तमाम संकल्पों का जिक्र करते हुए कहा समाजवादी पार्टी की सरकार बनने में ही सबकी भलाई है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव डा.भीमराव अम्बेडकर जी के संविधान और लोकतंत्र बचाने के साथ साथ लाल टोपी के सम्मान को बचाने का है ।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जितना किसानों और नौजवानों का अपमान किया है आजादी के बाद उतना अपमान किसी सरकार ने नहीं किया । इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व मंत्री सुधीर यादव ,दिनेश यादव, रामवचन यादव, अरुण कुशवाहा,अभिनव सिंह , आरिफ खां, फिरोज जमाल,आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button