उत्तर प्रदेशराजनीति

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक कत्तई किसी से डरने वाले नहीं — रामधारी यादव

ग़ाज़ीपुर ।

आज दिनांक 31 मार्च को समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में पीड़ित शैश्वेन्द्र और हंसराज राम के साथ जिलाधिकारी , पुलिस अधीक्षक एवं विधान परिषद चुनाव के पर्यवेक्षक से मिलकर सादात के पूर्व प्रमुख प्रतिनिधि संतोष यादव द्वारा बड़ागांव प्रधान के प्रतिनिधि शैश्वैन्द्र यादव के साथ मारपीट करने,उनका प्रमाण पत्र जबरदस्ती मांगने , यदि मेरे कहने पर वोट नहीं दोगे तो जान से मारने की धमकी देने की शिकायत किया और उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने की मांग किया।

पुलिस अधीक्षक एवं जिलाधिकारी से मिलने के पश्चात जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि लोकतंत्र खतरे में है ,सरेआम जनपद में मतदाताओं के साथ गुंडई की जा रही है, समाजवादी पार्टी मतदाताओं के साथ हो रही गुंडई को कत्तई बर्दाश्त नहीं करेगी। जिला एवं पुलिस प्रशासन इसे रोके अन्यथा स्थित बेकाबू हो जायेगी ।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विधान परिषद का चुनाव भय और आतंक के माहौल में कराना चाहती है । प्रत्याशी और मतदाताओं तथा पार्टी के कार्यकर्ताओं को आये दिन उन्हें तबाह और बर्बाद करने तथा फ़र्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी भाजपा प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल और उनके समर्थकों द्वारा दी जा रही है। भाजपा निकट पराजय देख मतदाताओं के बीच आतंक और भय पैदा कर उनका मत हासिल करना चाहती है ।

भाजपा का लोकतंत्र और संविधान पर भरोसा नहीं रह गया है। वह तानाशाही के रास्ते पर चल रही है । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक कत्तई किसी से डरने वाली नहीं है। भाजपा नेताओं द्वारा की गयी इन हरकतों का समाजवादी पार्टी पुरजोर विरोध करेगी । यदि भाजपा नेताओं द्वारा की जा रही जुल्म ज्यादती पर जिला एवं पुलिस प्रशासन ने अंकुश नहीं लगाया तो समाजवादी पार्टी सड़कों पर उतरकर संघर्ष करने को मजबूर होगी और कानून व्यवस्था बिगड़ती तथा अव्यवस्था फैलती है तो उसकी सारी जिम्मेदारी जिला एवं पुलिस प्रशासन की होगी ।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से पूर्व प्रमुख प्रतिनिधि संतोष यादव और विशाल सिंह चंचल के समर्थकों ने शैश्वेन्द्र यादव और उनके साथी हंसराज राम को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर ,भद्दी भद्दी गालियां देकर मारा और पीटा गया है यह बर्दाश्त के बाहर है । पीड़ित शैश्वेन्द्र यादव और हंसराज राम ने पार्टी कार्यालय समता भवन पर आकर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार और अपमान जनक घटना का विस्तृत रूप पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ साझा किया ।
प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा, पूर्व जिलाध्यक्ष सुदर्शन यादव,समाजवादी अधिवक्ता सभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य आत्मा यादव, जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव, सदर विधानसभा के अध्यक्ष तहसीन अहमद, नगर अध्यक्ष दिनेश यादव , ,शंकर यादव एड., रामाशीष यादव,सुग्गु यादव, रामलाल प्रजापति,चन्द्रिका यादव,रामनगीना यादव,हरवंश यादव, अशोक यादव, छन्नू यादव,कमला यादव, सदानंद यादव, आजाद चाचा, वंशबहादुर कुशवाहा आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button