उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

सीडीओ के नेतृत्व में राज्य कर्मचारियों ने निकाला तिरंगा यात्रा, देश भक्ति धुन पर थिरके कर्मचारी ।

हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने और लोगों में राष्ट्रप्रेम जागृत करने के लिए निकला गया तिरंगा यात्रा ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

आज और अभी तक भोजपुरी गाना या फिर अश्लील गानों पर लोगों के थिरकने के वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से बाहर होते रहते हैं लेकिन आज जनपद गाजीपुर में एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें राज्य कर्मचारी अपने अधिकारियों के सामने ही सड़क पर डांस करते हुए दिखे , मौका था तिरंगा यात्रा का और यात्रा में शामिल अधिकारी और राज्य कर्मचारी सभी मौजूद रहे।

जहां देश भक्ति का गाना बजना शुरू हुआ तो महिला कर्मचारी और राज्य कर्मचारी अपने आप को रोक नहीं पाए और देश भक्ति गाने की धुन पर थिरकने लगे । इतना ही नहीं इन सभी लोगों ने यात्रा में चल रहे मुख्य विकास अधिकारी को भी डांस कराने का प्रयास किया।

आपको बता दें कि हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए आज गाजीपुर के विकास भवन से मुख्य विकास अधिकारी श्रीप्रकाश गुप्ता के नेतृत्व में राजकर्मचारियों के साथ तिरंगा यात्रा निकाला गया। तिरंगा यात्रा में एडीएम अरुण कुमार सिंह , सदर एसडीएम प्रतिभा मिश्रा समेत राजकर्मचारी के विभिन्न संगठन के पदाधिकारी व कर्मचारी सभी मौजूद रहे।

तिरंगा यात्रा का शुभारंभ सीडीओ श्रीप्रकाश गुप्ता, एडीएम अरुण सिंह, एसडीएम सदर प्रतिभा मिश्रा द्वारा संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखा कर किया गया। उसके बाद राज्य कर्मचारियों के साथ वह लोग तिरंगा यात्रा में शामिल हुए। ये तिरंगा यात्रा विकास भवन से चलकर पीरनगर , शास्त्रीनगर , जिलाधिकारी कार्यालय महुआबाग , मिश्रबाजार , लंका , सिंचाई विभाग चौराहा होते हुए विकास भवन पर समाप्त हुआ।

इस दौरान तिरंगा यात्रा में डीजे भी बजता हुआ दिख रहा है जिस पर देशभक्ति की धुन बजाई जा रही है और देशभक्ति की बढ़ती हुई धूम पर कर्मचारी अधिकारियों की परवाह किए बगैर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं जिस का नजारा कैमरे में कैद हुआ जिसमें यह साफ देखा जा सकता है कि बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग मैं कार्यरत महिला कर्मचारी और कर्मचारी नेता देशभक्ति गीतों पर थिरकते से नजर आ रहे हैं और इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी को भी डांस कराने का काफी प्रयास किया जा रहा था ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button