अपराधउत्तर प्रदेश

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने महामहिम राष्ट्रपति महोदया के नाम से संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी गाजीपुर को सौंपा ।

 

गाज़ीपुर ।

आज दिनांक 21सितम्बर को अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में महासभा के कार्यकर्ताओं ने भगवान श्री चित्रगुप्त जी का अपमान करने एवं उपहास उड़ानें वाली फिल्म थैंक गॉड के डायरेक्टर इन्द्र कुमार, प्रोड्यूसर भूषण कुमार एवं अभिनेता अजय देवगन , सिध्दार्थ मल्होत्रा एवं अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर महामहिम राष्ट्रपति महोदया के नाम से संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी गाजीपुर को सौंपा ।

महासभा कै प्रान्तीय उपाध्यक्ष मुक्तेश्वर प्रसाद ने इस अवसर पर कहा कि हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाना मानो वालीवुड का शगल बन गया है।

उन्होंने कहा कि भगवान श्री चित्रगुप्त जी का अपमान कायस्थ समाज कत्तई बर्दाश्त नहीं करेगा ।

उन्होंने कहा कि अभी तो कायस्थ महासभा लोकतांत्रिक तरीके से शान्ति पूर्ण ढंग से आंदोलन कर रही है यदि इस फिल्म से बिना आपत्तिजनक दृश्य हटायेऔर बिना डायलॉग में संशोधन किए फिल्म को रिलीज करने की कोशिश की जायेगी तो आंदोलन उग्र भी हो सकता है ।

जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि इस मसले को लेकर पूरे देश का कायस्थ समाज आंदोलित है। उन्होंने कहा यह कोई छोटा मामला नहीं है। फिल्म थैंक गॉड के इस आपत्तिजनक दृश्य से कायस्थ ही नहीं बल्कि पूरा हिंदू समाज अपने को अपमानित महसूस कर रहा है ।

उन्होंने कहा कि कायस्थ समाज बहुत ही शान्ति एवं न्याय प्रिय कौम है लेकिन इस फिल्म के निर्माता निर्देशक और अभिनेताओं की नापाक हरकत से पूरे देश का कायस्थ समाज गुस्से में है और सड़कों पर उतर पड़ा है। समय रहते यदि इस फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार, प्रोड्यूसर भूषण कुमार और अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाती तो कायस्थ महासभा लगातार आंदोलन चलाने के लिए मजबूर होगी और इस फिल्म को किसी भी कीमत पर रीलिज नहीं होने देगी । हम इस फिल्म ही नहीं बल्कि पूरे वालीवुड का बहिष्कार भी करेंगे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा नेता सुरेश चंद्र श्रीवास्तव ,  हरिश्चंद्र गौड़ , परमानन्द श्रीवास्तव , शशि प्रकाश श्रीवास्तव , अजय कुमार श्रीवास्तव , ओम प्रकाश श्रीवास्तव एड., मोहनलाल श्रीवास्तव , चन्द्रप्रकाश श्रीवास्तव , आन्नद श्रीवास्तव , श्रीवास्तव , शैल श्रीवास्तव , संदीप वर्मा एड. , शिवशंकर सिन्हा , अमर सिंह राठौर , अनूप श्रीवास्तव,  राजेश श्रीवास्तव एड., सुनील दत्त श्रीवास्तव एड. , विजय प्रकाश श्रीवास्तव , नवीन श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button