उत्तर प्रदेश

आईजी ने दिया सख्त निर्देश , अपराधियों के साथ सख्ती से पेश आयें ।

ग़ाज़ीपुर।

वाराणसी रेंज आईजी के .सत्यनारायण ने आज दिन मंगलवार को सैदपुर कोतवाली का निरीक्षण किया। इस दौरान कोतवाली के विभिन्न व्यवस्थाओं को देखा और कोतवाली परिसर में साफ-सफाई के साथ अन्य आवश्यक दिशा-निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया।

उन्होंने थाने पर हो रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों से पूछताछ करते हुए जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने थाने के माल खाने में मौजूद असलहों के रख-रखाव को देखा। हथियारों की साफ-सफाई तथा उसके रख-रखाव संबंधी आदेश संबंधित अधिकारियों को दिया। उन्होंने विभिन्न रजिस्टरों को चेक करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। थाने पर हो रहे निर्माण कार्यों का बारीकी से निरीक्षण करते हुए कार्य की गुणवत्ता को परखा और गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए भी संबंधित लोगों को निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि थाना में आने वाले पीड़ितों के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए व आने के बाद उन्हें पानी पीने के लिए भी दिया जाय व उनकी समस्या सुनी जाय साथ ही मामलों का तत्काल निराकरण किया जाए। लंबित विवेचनाओं को शीघ्र पूर्ण करें।अपराधियों के साथ सख्ती से पेश आए। यदि किसी के द्वारा कही किसी घटना की सूचना मिलती है तो तत्काल मौके पर पहुंचे।

इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक गोपीनाथ सोनी , क्षेत्राधिकारी बलराम , एसडीएम ओमप्रकाश गुप्ता , कोतवाल तेजबहादुर सिंह , हेड कांस्टेबल , दुर्गेश पांडे , गुलाब पांडेय , अभिनव कुमार , महिला कांस्टेबल ज्योति दुबे , काजल पटेल , खुशबू दुबे,  प्रतिमा शुक्ला के अलावा अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button