उत्तर प्रदेश

25 साल पूर्व बंद हुए रास्ते पर आवागमन हेतु निर्माण कार्य पुनः प्रारंभ ।

ओपियम फैक्ट्री से ददरीघाट तक खुलने वाले रास्ते पर निर्माण कार्य शुरू ।


गाजीपुर ।

21 जनवरी, 2023। नगर पालिका परिषद गाजीपुर द्वारा पिछले दिनों किए गए 95 परियोजनाओं के शिलान्यास कार्यक्रम में से एक प्रमुख काम ओपियम फैक्ट्री से ददरीघाट वाले बन्द रास्ते को खुलवाकर होने वाले ढक्कनयुक्त नाली व सड़क निर्माण का कार्य प्रारम्भ हो गया है ।

कार्यस्थल पर हो रहे कार्यों का औचक निरीक्षण करने नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती सरिता अग्रवाल एवं पूर्व अध्यक्ष श्री विनोद अग्रवाल अचानक मौके पर पहुँचकर कार्यों की गुणवत्ता का निरीक्षण किए।

श्री विनोद अग्रवाल ने निरीक्षण के दौरान हो रहे कार्यों की बारीकी से अवलोकन करते हुए बताया कि मौके पर कार्य सन्तोषजनक पाया गया है। ईंटा, सीमेन्ट बालू आदि उच्च गुणवत्तायुक्त थी एवं नालियों के हो रहे काम में भी काफी सफाई दिखी। उन्होंने मौके पर मौजूद ठीकेदार के सुपरवाइजर से भी वार्ता कर जानकारी ली एवं कार्यों की गुणवत्ता मानक अनुरूप् ही कराने का निर्देश भी दिया ।

कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। ज्ञात हो कि लगभग 25 वर्षों से यह रास्ता आमजन के लिए बन्द कर दिया गया था , परन्तु न०पा० की अध्यक्ष श्रीमती सरिता अग्रवाल एवं पूर्व अध्यक्ष श्री विनोद अग्रवाल के काफी प्रयास से यह रास्ता खोलने का सपना पूरा हुआ है और अब इस रास्ते के बन जाने के बाद महुआबाग में होने वाल जाम की समस्या से भी जनता को निजात मिलेगी ।

श्री अग्रवाल के साथ अवर अभियन्ता श्री विवेक बिन्द भी थे जिनसे श्री अग्रवाल ने सभी पहलुओं पर चर्चा कर बराबर कार्य की निगरानी करने का निर्देश दिया ।

इस अवसर पर साथ में श्री जयसूर्य भट्ट, बन्टी सिंह, सिंहासन कुशवाहा, हर्षित सिंह, गौरव श्रीवास्तव आदि भी मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button