उत्तर प्रदेशराजनीति

ओमप्रकाश राजभर का सावधान यात्रा सादात ब्लाक के कटाया गांव पहुंची , किया उन्होंने जन संबोधन ।

 

गाज़ीपुर ।

आज ओमप्रकाश राजभर का सावधान यात्रा गाजीपुर के सादात ब्लाक के कटया गांव में पहुंचा। जहां पर उन्होंने एक जनसभा किया।

उन्होंने जनसभा के दौरान कार्यकर्ताओं को अपने हक हकुक की लड़ाई के लिए एकजुट होने का आह्वान किया ।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जातीयवार जनगणना , जातीय गिनती , एक समान शिक्षा रोजगार परक शिक्षा कक्षा 4 से लागू कराना बिजली बिल माफ कराना बिहार गुजरात की तरह शराबबंदी गरीबों का इलाज फ्री में इस तरह के मुद्दे को लेकर जनता के बीच में जा रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि आप अपने अधिकार और हक के लिए लड़ो अभी तक आप लोग अपने नेताओं के लिए लड़ते रहे हैं और नेता जब यहां से चला जाता है तो सत्ता पाने के बाद आपको भूल जाता है , तो उन नेताओं को याद कराने के लिए हम सावधान यात्रा निकाले हुए हैं ।

वही मीडिया ने राहुल गांधी के भारत जोड़ो अभियान पर कहा कि वह अपना काम कर रहे हैं और हम अपना काम कर रहे हैं। वही मीडिया ने ओमप्रकाश राजभर से सवाल किया कि यह लड़ाई कब तक जारी रहेगी तो उन्होंने कहा कि जब तक लोकतंत्र रहेगा तब तक यह लड़ाई जारी रहेगी। इस दौरान ज्योतिबा फुले, डॉक्टर भीमराव अंबेडकर , महाराजा सुहेलदेव आदि महापुरुषों के तर्ज पर आगे की लड़ाई लड़ेंगे ।

वहीं आरक्षण के मामले पर ओमप्रकाश राजभर ने शायरी अंदाज में कहा की कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती जैसे भगवान राम का मंदिर बनाने के लिए कोई मानता नहीं था लेकिन कोर्ट के आदेश पर राम मंदिर भी बन रहा है तो हम भी अपनी आवाज को बुलंद करेंगे तो मेरी भी आवाज सुनी जाएगी।

वही मीडिया ने ओमप्रकाश राजभर से सवाल किया कि अनिल राजभर आपको असलम राजभर बताते हैं के सवाल पर कहा कि हो सकता है कि वह मुसलमानी करवा लिए हो। साथ ही कहा एक साइकिल चोर, दूसरे को साइकिल चोर ही समझता है। वही ओमप्रकाश राजभर ने आने वाले निकाय चुनाव को लेकर कहा कि हम अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button