अपराध

कर्मचारी नेताओ ने अधीक्षण अभियंता को सौंपा पत्रक।

 

ग़ाज़ीपुर ।

विद्युत मजदूर पंचायत का प्रतिनिधिमंडल अधीक्षण अभियंता विद्युत वितरण मंडल गाजीपुर से मिलकर पत्रक सौंपा पत्रक में उपखंड अधिकारी मोहम्मदाबाद सत्यम त्रिपाठी पर विभाग द्वारा मिली हुई सरकारी गाड़ी और लाखों रुपए अपने मौज-मस्ती और विलासिता के रूप में दुरुपयोग करने का आरोप लगाया।

वही संगठन के जिला अध्यक्ष अरविंद कुशवाहा ने कहा कि शासन का स्पष्ट आदेश है कि सभी अधिकारी अपने कार्य क्षेत्र के मुख्यालय से 8 किलोमीटर के अंदर में निवास करेंगे लेकिन उपखंड अधिकारी सत्यम त्रिपाठी 25 किलोमीटर दूर जिला मुख्यालय पर निवास करते हैं और सरकारी गाड़ी को लेकर इनका अपने गृह जनपद भी आना जाना लगा रहता है तथा विभागीय गाड़ी के साथ गाजीपुर शहर में मार्केटिंग करते हुए भी दिखाई पड़ते हैं ।

जिला मंत्री विजय शंकर राय ने कहा कि अधीक्षण अभियंता पत्र जारी कर उपखंड अधिकारी को निर्देशित करें कि वह अपने मुख्यालय पर निवास करें जिससे कर्मचारियों एवं जनता के जनहित का कार्य प्रभावित ना हो।

जिलाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में अगर जिला स्तर से कोई कार्रवाई नहीं हुई तो पंचायत का प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन एम देवराज से मिलकर इसकी शिकायत करेगा और सभी मामले की जांच करवाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button