अपराधउत्तर प्रदेश

हत्या को दिया था एक्सीडेंट का रूप , पुलिस ने किया खुलासा ।

काजल पांडे का एक्सीडेंट नहीं , पति ने ही की थी हत्या , एसपी ने किया खुलासा।

 

गाज़ीपुर ।

आज गाज़ीपुर सदर कोतवाली पुलिस ने हत्या का एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है  ।

जिसमें 5 फरवरी को लार्ड कॉर्नवालिस के पास एक स्कूटी एक्सीडेंट में महिला की मौत आखिर कर हत्या निकली और पुलिस ने बड़े ही सूझबूझ से इसे सुलझाते हुए दो हत्याभियुक्तों को जेल भेजा है , जबकि मुख्य अभियुक्त आईटीबीपी जवान और महिला का पति अभी भी फरार है ।

एसपी गाज़ीपुर ओमवीर सिंह ने आज पीसी कर बताया कि बीते 5 फरवरी को कोतवाली क्षेत्र के लार्ड कॉर्नवालिस के पास एक युवती का शव बरामद हुआ था , जिसकी पास में ही एक्सीडेंटल स्कूटी भी सड़क पर गिरी बरामद हुई थी ।

प्रथम दृष्टया मामला रोड एक्सीडेंट का था , जिसमें पता चला था कि युवती काजल पांडे को किसी स्कोर्पियो ने रोड पर टक्कर मार दी थी , और फरार हो गयी ।

शव की जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट जब सामने आई तो पता चला कि मृतका के गले पर निशान है और दम घुटने से उसकी मौत प्रतीत हुई है । उसके बाद क्षेत्राधिकारी सदर और कोतवाली पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पूरा मामला खुलकर सामने आया , मृतका काजल की कोर्ट मैरिज 2019 में आईटीबीपी जवान आशुतोष दुबे , निवासी सलारपुर थाना करंडा , गाज़ीपुर से हुई थी ।

काजल के नाम 30 लाख का बीमा भी था, और इसके बाद आशुतोष ने एक और शादी भी कर रखी थी , दो शादियों का भेद खुलने के बाद पति आशुतोष पत्नी काजल से छुटकारा पाना चाहता था , घटना वाले दिन उसने अपनी पत्नी को स्थानीय सम्राट ढाबे पर बुलाया , काजल स्कूटी से आई , तो उसके पति आशुतोष ने काजल के ही नाम से रजिस्टर्ड स्कार्पियों में उसे बिठा लिया और अपने गांव के ही दो दोस्तों राकेश केशरी और प्रिंस सिंह उर्फ लड्डू के साथ उसे एकांत में ले गया और फिर तीनों ने मिलकर काजल की गला दबा कर हत्या कर दी और फिर इस मौत को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए युवती और स्कूटी को लार्ड कॉर्नवालिस के पास सड़क पर फेंक दिया और स्कूटी को टक्कर भी मार दी। जिससे ये हत्या एक्सीडेंट लगे और मृतका काजल के नाम से 30 लाख इंश्योरेंस का पैसा भी उसे मिल जाए और वो अपनी दूसरी पत्नी के साथ मौज कर सके ।

लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और गाज़ीपुर पुलिस की सूझबूझ वाली जांच ने इस एक्सीडेंट जैसे दिखने वाले केस का खुलासा कर दिया ।

जिसका खुलासा एसपी गाज़ीपुर ओमवीर सिंह ने हत्या में उसके सहयोगी दो अभियुक्तों राकेश और प्रिंस को हथियार , जिंदा कारतूस के साथ पकड़कर जेल भेज दिया है , ये दोनों करंडा थाने के हिस्ट्रीशीटर भी बताए जा रहे हैं ।

फिलहाल आरोपी पति फरार है और बताया जा रहा है कि वो जम्मू कश्मीर की तरफ आईटीबीपी बटालियन में पोस्टेड है। जिसकी तलाश पुलिस ने जोर – शोर से कर रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button