उत्तर प्रदेशराजनीति

कुसुम तिवारी ने किया नामांकन सदर विधानसभा में लोकतांत्रित जनशक्ति पार्टी से ।

 

गाजीपुर ।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लोकतांत्रित जनशक्ति पार्टी से कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुसुम तिवारी ने एक सेट में अपना नामांकन पत्र बुधवार को दाखिल किया। उनके प्रस्ताव अरविंद तिवारी रहे। कुसुम तिवारी ने बताया कि पार्टी की अच्छी नीतियों से प्रभावित होकर मैने आज लोकतांत्रिक जनशक्ति पार्टी से मैंने सदर विधानसभा से नामांकन पत्र दाखिल किया है।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि मैं करीब 23 वर्ष से कांग्रेस से जूड़ी रही है। पार्टी के वरिष्ठ पदों पर भी रही हूं। निष्ठा और ईमनदारी के साथ पार्टी के लिए यह सोचकर कार्य करती रही कि मुझे पार्टी का सम्मान मिलेगा। पार्टी के टिकट पर सदर विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए पिछले कई माह से लगातार जनसंपर्क करते हुए हजारों लोगो को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराने के साथ ही लोगो को पार्टी की नीतियों से अवगत कराती रही।

मेरे समर्थक लगातार मुझ पर इस बात का दबाव बनाते रहे कि मैं सदर सीट से पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ू, इसलिए मैने टिकट के लिए काफी पहले से आवेदन कर रखा था। राष्ट्रीय नेतृत्व की तरफ से मुझे इस बात का भरोसा दिलाया गया था कि मुझे टिकट मिलेगा।

इस आश्वासन के बाद मैने जनसंपर्क का दायरा और बढ़ा दिया था और इस आस में थी कि अब-तब सदर सीट के लिए पार्टी मेरे नाम की घोषणा करेगी, लेकिन इसी बीच पार्टी ने लौटन राम निषाद को सदर से प्रत्याशी घोषित कर दिया। इससे मेरे साथ ही मेरे समर्थकों को भारी निराशा हुई। पार्टी मेरे वर्षों का परिश्रम का यह शीला देगी, मैने सपने में भी नहीं सोचा था।

पार्टी के इस कृत्य से मैं और मेरे समर्थक दुखी हैं। समर्थकों की गुजारिश पर मैंने लोकतांत्रित जनशक्ति पार्टी के बैनर तले सदर सीट से मजबूती के साथ चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। कहा कि मेरे साथ सर्वसमाज खड़ा होते हुए हुए समर्थन देने के लिए तैयार है। मैं मजबूती के साथ चुनाव लड़ूंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button