राजनीति

कैबिनेट मंत्री ने दीप प्रज्वलित कर 13.4 करोड़ की लागत से बनने वाले 95 परियोजनाओं का शिलान्यास किया ।

 

गाजीपुर  ।

कल गाजीपुर शहर के आमघाट पार्क में नगरपालिका परिषद के द्वारा नगर निकाय चुनाव से पहले शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

आयोजन के बतौर मुख्यातिथि प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर रहे और विशिष्ठ अतिथि एमएलसी विशाल सिंह चंचल के साथ नगरपालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल समेत तमाम सभासद, नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने दीप प्रज्वलित कर नगरपालिका परिषद में 13.4 करोड़ की लागत से बनने वाले 95 परियोजनाओं का शिलान्यास किया । उन्होंने शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित भी किया।

वहीं मीडिया से बात चीत के दौरान कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष सभासदों को बधाई देते हुए कहा कि एक साथ इस प्रकार के कई शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित किया गया है , जिसकी वजह से जनता भी जागरूक होती है कि नगर पालिका परिषद के द्वारा क्या काम कराया जा रहा है , क्या हो रहा है। इसकी भी जानकारी लोगों को मिलती है वही मीडिया ने सवाल किया कि हाल ही में यूपी उप चुनाव में 2 सीटों पर बीजेपी को हार मिली है पर उन्होंने कहा कि कोई कमी रह गई होगी उसको हम खोजेंगे। लेकिन रामपुर में हमने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है वह अन्य 2 जगहों पर मिली हार को लेकर कहा कि इसकी समीक्षा की जा रही है जो कमी है उसको दूर किया जाएगा ।

वही रामपुर उपचुनाव में बीजेपी की जीत को लेकर मायावती के ट्विटर पर कहा कि मायावती जी से बस इतना ही कहना चाहता हूं की उत्तर प्रदेश की राजनीति को ठीक से समझना हो तो घर से बाहर निकले यह सिर्फ बयानों पर ही अपनी राजनीति को सीमित कर दिया है तो अब नहीं लगता है कि उन्हें प्रदेश की राजनीति समझ में आए उत्तर प्रदेश की जनता की जो भावना है वह 2022 के चुनाव परिणाम आए हैं उसकी समीक्षा मायावती जी करें तो बेहतर होगा वहीं नगर पालिका परिषद के कार्यालय में बदहाल शौचालय को लेकर सवाल किया गया कि करोड़ों का यहां शिलान्यास हो रहा है लेकिन नगरपालिका कार्यालय के शौचालय के लिए कोई वजह क्यों नहीं आवंटन किया गया के सवाल पर कहा कि उसके लिए भी बजट पास होगा और उसका भी निर्माण कराया जाएगा ।

वही मीडिया ने शिवपाल यादव के सपा में शामिल होने पर कहा कि किस जनाधार की बात करते हैं यह लोग कौन हैं यह हमेशा से आपस में मिलजुल कर एक अलग तरह का ट्रेंड चलाने का काम करते हैं शुरू में ही हम लोग कह रहे थे कि यह उनके परिवार के नौटंकी है राजनीतिक नौटंकी है और आज उसका पटाक्षेप हो गया वह मीडिया ने सवाल किया कि शिवपाल यादव के सपा में जाने के बाद उनके केस के पोल खुल रहे हैं पर उन्होंने कहा कि यह कौन सी बात है हम लोगों के ऊपर भी राजनीतक मामले दर्ज हैं , उन मामलों में हम लोगों के ऊपर भी केस चल रहे हैं वहीं उन्होंने कहा कि जिन लोगों को सुरक्षा मिली है उसकी हर छह माह पर शासन स्तर से बैठक कर समीक्षा की जाती है और समीक्षा के आधार पर जो रिपोर्ट आती है उस रिपोर्ट के आधार पर सरकार फैसला करती है ।

वही मंत्री ने नगर निकाय चुनाव को लेकर कहा कि पिछले बार भी समाजवादी पार्टी ने सिंबल से चुनाव लडा था आगे भी चुनाव लड़ेगें कोई बात नहीं लड़े चुनाव , लेकिन इस बार नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के लिए परिणाम अच्छे आएंगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button