अंतर्राष्ट्रीय

गंगा में स्नान करने गए युवक की डुबने से हुई मौत ।

 

गाजीपुर।

सुहवल थाना क्षेत्र पटकनियां गाँव के गंगा घाट पर स्नान करते समय आज सोमवार की सुबह करीब आठ बजे एक युवक गहरे पानी में डूब गया ,सूचना पर ग्रामीणों की वहां भीड इकठ्ठा हो गई।

काफी मशक्कत के बाद स्थानीय मछुआरो की सहायता से उसे पानी से निकाला जा सका,मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने अपने वाहन से युवक को जिला अस्पताल ले गई , जहाँ डाक्टरो ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया।वहीं मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया , जबकि गाँव में मातम पसर गया । पीडित परिजनों के मुताबिक हरिनारायण सिंह का छोटा पुत्र धर्मेन्द्र सिंह गौतम 25 वर्ष आज सुबह अपने घर से मां बहन व अन्य परिजनों के साथ गंगा स्नान करने गाँव के ही गंगा घाट पहुंचा। जहाँ स्नान करते समय वह गंगा में डूबने लगा , यह देख मौजूद लोगों ने बचाने का प्रयास किया मगर बचाया नहीं जा सका। परिजनों के मुताबिक धर्मेन्द्र सिंह की शादी बीते 27 अप्रैल को उत्तरौली गाँव के पूजा सिंह के साथ हुई‌ थी , पति की मौत के बाद पत्नी पूरी तरह से बदहवाश हो चुकी थी ।

परिजनों ने बताया कि उपेन्द्र सिंह बडा जबकि मृतक धर्मेन्द्र सिंह गौतम छोटा था ,घट‌ना के बाद गाँव में पूरी तरह से चीखपुकार मची है ,मां शशिकला व पिता हरिनारायण सहित अन्य परिजन पूरी तरह से बदहवाश थे । मृतक की पत्नी पूजा ने विलखते हुए यही कह रही थी , गंगा स्नान करने मत जाइए क्योंकि तैरना नहीं आता है ,परिजनों ने बताया कि धर्मेन्द्र सिंह ने पत्नी की बात नजर अंदाज कर जल्दी आने की बात कह निकल पडा। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक तारावती ने बताया कि शव को‌ कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button